लॉगिन

हीरो मोटोकॉर्प ने जनवरी 2022 से कीमतें बढ़ाने का फैसला किया

कंपनी ने घोषणा की है कि वह सभी स्कूटरों और मोटरसाइकिलों की कीमतों में 4 जनवरी 2022 से रु. 2,000 तक की वृद्धि करेगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 23, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने 4 जनवरी, 2022 से कंपनी की मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है. एक प्रेस घोषणा में, हीरो मोटोकॉर्प ने कहा है कि कीमतों में बढ़ोतरी को कमोडिटी की कीमतों में लगातार वृद्धि के प्रभाव को आंशिक रूप से कम करने के लिए जरूरी है. कंपनी ने कहा कि उसके मोटरसाइकिलों और स्कूटरों की कीमतों में रु 2,000 तक की वृद्धि की जाएगी और वृद्धि की मात्रा मॉडल और बाजार पर निर्भर करेगी. सितंबर 2021 में भी, हीरो ने मोटरसाइकिल और स्कूटर की अपनी रेंज में मूल्य वृद्धि की घोषणा की थी.

    djtrvt7g

    वृद्धि की मात्रा मॉडल और बाजार पर निर्भर करेगी.

    मोटरसाइकिल और स्कूटर की लगातार बढ़ती कीमतें दोपहिया खरीदारों के लिए एक निराशा होगी. घरेलू भारतीय दोपहिया उद्योग को बाजार की चुनौतियों से अभी तक उभरना बाकी है. जहां त्योहारी सीजन में ग्राहकों की दिलचस्पी बढ़ी है, वहीं कुल मिलाकर साल 2021 सुस्त मांग से भरा रहा है. कुछ ही दिनों पहले, हीरो मोटोकॉर्प ने ग्राहकों के लिए 31 दिसंबर, 2021 तक जीरो डाउनपेमेंट, जीरो रेट ऑफ इंटरेस्ट और जीरो प्रोसेसिंग फीस जैसे आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है.

    यह भी पढ़ें: 2022 येज़्दी मोटरसाइकिल की झलक दिखाई गई, अगले साल की शुरुआत में हो सकती है लॉन्च

    अप्रैल से नवंबर 2021 की अवधि में, हीरो मोटोकॉर्प ने 33.60 लाख से अधिक मोटरसाइकिल और स्कूटर भेजे, जिसमें घरेलू बिक्री की मात्रा 31.63 लाख यूनिट थी. इस अवधि में कुल मिलाकर बिक्री की मात्रा पिछले साल के मुकाबले अभी भी 11% कम है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें