लॉगिन

हीरो जल्द लॉन्च करेगा हार्ली-डेविडसन X440 पर आधारित एक नई मोटरसाइकिल!

हीरो की नई मोटरसाइकिल 22 जनवरी को लॉन्च के लिए तैयार है और 15-16 फरवरी से क्यूरेटेड राइड अनुभव के लिए उपलब्ध होने की संभावना है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 2, 2024

हमें फॉलो करें

google-news-icon
Story

हाइलाइट्स

    दुनिया की सबसे बड़ी दोपहिया निर्माता, हीरो मोटरकॉर्प के पास वर्ष 2023 के लिए कई लॉन्च थे, लेकिन ऐसा लगता है कि ब्रांड के पास एक नई मोटरसाइकिल के लॉन्च के साथ और भी बहुत कुछ है. आधिकारिक वेबसाइट पर सामने आई जानकारी के अनुसार, मोटरसाइकिल 22 जनवरी को लॉन्च के लिए तैयार है और 15-16 फरवरी से टेस्ट राइड एक्सपीरियंस के लिए उपलब्ध होने की संभावना है.

     

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प ने एथर एनर्जी में अपनी हिस्सेदारी लगभग 40% तक बढ़ाई

    2023 HARLEY DAVIDSON X440 29

    अब, यह बात सबको पता है कि जब दो ब्रांड एक साथ मिलकर एक नई मशीन बनाते हैं, तो प्रत्येक ब्रांड अंततः मशीन का अपना मॉडल पेश करती है. इसी तरह, हीरो मोटोकॉर्प और हार्लेी-डेविडसन के साझेदारी के कारण X440, वेबसाइट पर टीज़र ऑडियो नोट एक स्पष्ट संकेत देता है कि नई बाइक X440 के प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी. हालांकि आने वाली बाइक के नाम या स्टाइल के बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं है, यह संभवतः X440 के समान खासियतों के साथ आरामदायक सवारी स्थिति वाली एक आधुनिक रेट्रो क्रूजर होगी. इसका मतलब यह है कि हीरो से रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को टक्कर देने की उम्मीद की जा सकती है, जो काफी समय से इस सेगमेंट में लीडर रही है. इसी तरह की रणनीति हाल ही में होंडा द्वारा H'ness CB350 पर आधारित एक आधुनिक-क्लासिक मोटरसाइकिल CB350 को लॉन्च करके लागू की गई है.

    Harley Davidson X 440 3 881bde33d9

    नई हीरो मोटरसाइकिल के लिए खासियत और पावरट्रेन पर एक संदर्भ देने के लिए हार्ली डेविडसन X440 को सामने की तरफ 43 मिमी KYB USD फोर्क सेटअप और पीछे की तरफ 7-स्टेप प्रीलोड एडजेस्टेबल के साथ ट्विन गैस- शॉक ऑब्जर्बर सस्पेंशन  मिलता है. मोटरसाइकिल के फ्रंट में 320 मिमी डिस्क और रियर में 240 मिमी डिस्क है, जो डुअल-चैनल एबीएस के साथ आता है. पावरट्रेन के लिए, X440 में 440cc एयर-ऑयल कूल्ड सिंगल पॉट इंजन है जो 6000 आरपीएम पर 27 बीएचपी की ताकत और 4000 आरपीएम पर 38 एनएम का टॉर्क बनाने में सक्षम है और 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है.

     

    जबकि हाल ही में दोबारा लॉन्च की गई करिज्मा XMR हीरो के मौजूदा पोर्टफोलियो में सबसे बढ़े इंजन के साथ आने वाला प्रमुख मॉडल है, जहां तक ​​कीमत की उम्मीदों का सवाल है, हमारा मानना ​​है कि नई हीरो को ₹2 लाख से कम (एक्स-शोरूम) कीमत पर लॉन्च किया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें