लॉगिन

बैटरी स्वैपेबल तकनीक के साथ आएगा हीरो Vida इलेक्ट्रिक स्कूटर

हीरो मोटोकॉर्प ने कहा कि उसके आने वाले वीदा इलेक्ट्रिक स्कूटर में कई बेहतरीन-इन-क्लास फीचर्स मिलेंगे.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प 7 अक्टूबर, 2022 को वीदा ब्रांड के तहत भारत में अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश करने के लिए तैयार है. अपनी शुरुआत से पहले, हीरो ने जानकारी के साथ स्कूटर को टीज़ करना शुरू कर दिया है. सबसे हालिया टीज़र में, कंपनी ने पुष्टि की कि नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में स्वैपेबल बैटरी होगी. यह आश्चर्य की बात नहीं है कि स्कूटर को ताइवान की फर्म गोगोरो के साथ साझेदारी में विकसित किया गया है जो बैटरी स्वैपिंग तकनीक में माहिर है. दोनों कंपनियों ने स्कूटरों के लिए बैटरी स्वैपिंग स्टेशन स्थापित करने के लिए पार्टनरशिप की थी.

    undefined

    हालिया टीज़र अभियान इस बात की पुष्टि करता है कि दोपहिया निर्माता घरेलू चार्जिंग विकल्पों की पेशकश के अलावा सार्वजनिक चार्जिंग स्टेशन स्थापित करेगा. दोपहिया वाहन निर्माता ने हाल ही में हिंदुस्तान पेट्रोलियम के साथ साझेदारी की घोषणा की, ताकि देश में विशेष रूप से इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों पर इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग बुनियादी ढांचे को तैनात किया जा सके.

    यह भी पढ़ें: हीरो मोटोकॉर्प 7 अक्टूबर को वीदा के तहत पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर से उठाएगा पर्दा

    जबकि कंपनी के हालिया टीज़र अभियान ने हमें अभी तक स्कूटर की एक झलक भी नहीं दी है, हीरो ने कहा है कि उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर को कुछ बेहतरीन-इन-सेगमेंट फीचर्स भी दिये जाएंगे. कंपनी ने अपने स्कूटर के बारे में कुछ और खुलासा किया है, ऐसे में यह देखना बाकी है कि कंपनी किन फीचर्स की बात कर रही है.

    undefined

    चार्जिंग की बात करें तो नया वीडा ई-स्कूटर एथर की फास्ट-चार्जिंग तकनीक को अपनाने के लिए तैयार है. हीरो ने आधिकारिक तौर पर पिछले साल अक्टूबर में एथर की तकनीक को अपनाने की अपनी योजना की घोषणा की थी. विडा इलेक्ट्रिक स्कूटर का निर्माण आंध्र प्रदेश के चित्तूर में हीरो के ग्रीन मैन्युफैक्चरिंग प्लांट में किया जाएगा.

    Calendar-icon

    Last Updated on September 28, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें