लॉगिन

हीरो XPulse 200 4 वाल्व ऐडवेंचर के दूसरे बैच के लिए बुकिंग शुरू

हीरो मोटोकॉर्प के अनुसार, अपडेटेड हीरो XPulse 200 4 वॉल्व का पहला बैच बिक चुका है, और कंपनी ने अब दूसरे बैच के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 21, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म पर हीरो XPulse 200 4 वाल्व के दूसरे बैच के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए XPulse 200 4 वाल्व की पहली खेप पूरी तरह से बिक जाने के बाद दूसरे बैच के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. जनवरी 2022 से कीमतों में वृद्धि के बाद हीरो XPulse 200 4 वाल्व की कीमत अब ₹1,30,150 (एक्स-शोरूम) हो गई है, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म के द्वारा बाइक को बुक किया जा सकता है. ग्राहक ₹10,000 की टोकन राशि देकर बुकिंग कर सकते हैं.

    बुकिंग की घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के हेड - सेल्स एंड आफ्टरसेल्स नवीन चौहान ने कहा, “हीरो XPulse 200 हमेशा से एक बेजोड़ अनुभव देने के लिए जानी जाता है, जो असाधारण तकनीक, एक आधुनिक डिजाइन और एक अलग अपील द्वारा समर्थित है. XPulse 200 4 वॉल्व को हमारे ग्राहकों से मिली जबरदस्त सकारात्मक प्रतिक्रिया और व्यापक स्वीकृति से हम बेहद उत्साहित हैं. तुरंत बिक जाने वाला पहला बैच प्रीमियम-मोटरसाइकिल की मांग में वृद्धि के साथ-साथ हीरो ब्रांड में ग्राहकों के विश्वास को प्रदर्शित करता है. दूसरे बैच की ऑनलाइन बुकिंग की शुरुआत के साथ, हम देश में XPulse 200 4 वाल्व की लगातार बढ़ती मांग को पूरा करने की उम्मीद करते हैं.”

    slicqneoहीरो XPulse 4 वाल्व तीन रंगों - ट्रेल ब्लू, ब्लिट्ज़ ब्लू और रैड रेड में आती है

    XPulse 200 अपनी बहुमुखी प्रतिभा, हल्के वजन और फुर्तीला ऑफ-रोड क्षमता के साथ काफी लोकप्रिय बाइक बन गई है. XPulse 200 4 वाल्व में 199.6 सीसी सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 4 वाल्व हेड की मदद से अब 8500 आरपीएम पर 18.8 बीएचपी ताकत और 6500 आरपीएम पर 17.35 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इसके मुकाबले बाइक का दो-वाल्व वाला समान इंजन 17.8 बीएचपी ताकत और 16.45 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. नई तकनीक से ताकत में 6 प्रतिशत और टॉर्क में 5 प्रतिशत बढ़ोतरी हुई है. 2022 हीरो XPulse 4 वाल्व तीन रंगों - ट्रेल ब्लू, ब्लिट्ज़ ब्लू और रैड रेड में आती है. इसके स्विचगियर में भी इंटीग्रेटेड स्टार्टर और इंजन कट-ऑफ स्विच जोड़े गए हैं. बाकी पहले जैसे फीचर्स में एलईडी हैडलैंप, एलईडी टेललैंप, ब्लूटूथ से चलने वाला इंस्ट्रुमेंट कंसोल और सिंगल-चैनल एबीएस शामिल हैं.

    gmrnle04हीरो XPulse 4 वाल्व में 220 मिमी का दमदार ग्राउंड क्लियरेंस मिलता है 

    हीरो मोटोकॉर्प ने नई बाइक के अगले हिस्से में 190 मिमी ट्रैवल के साथ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में 10-स्टेप अडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन के साथ 170 मिमी ट्रैवल और डुअल-पर्पज़ टायर्स दिए हैं और 21 इंच के आगे के व्हील और 18 इंच के पीछे के व्हील के साथ आती है. XPulse 200 एक स्टैंडर्ड एल्यूमीनियम स्किड प्लेट के साथ आता है जो इंजन की सुरक्षा प्रदान करता है, और बेहतर पकड़ के लिए एक नया दांतेदार ब्रेक पेडल और इग्ज़ॉस्ट ऊपर की तरफ है ताकि पानी में क्रॉसिंग आसानी से हो सके. XPulse 200 4 वाल्व की सीट का कद 825 मिमी है, वहीं 220 मिमी का दमदार ग्राउंड क्लियरेंस मिलता है. इसके अंतर्गत बाइक में लंबा ट्रैवल सस्पेंशन, फ्लैट सैडल, दमदार पकड़ वाले टायर्स और नया साइड स्टैंड बाइक को दिया जाता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें