लॉगिन

हीरो XPulse 200T 4V भारत में हुई लॉन्च, कीमत Rs. 1.26 लाख

हीरो मोटोकॉर्प ने भारत में बदली हुई XPulse 200T को ₹1,25,726 की (एक्स-शोरूम, मुंबई) पर लॉन्च किया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 20, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हीरो मोटोकॉर्प ने करीब डेढ़ महीने पहले मोटरसाइकिल का टीजर जारी करने के बाद, अपडेटेड XPulse 200T 4V को भारत में लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत ₹1,25,726 (एक्स-शोरूम, मुंबई) तय की गई है. मोटरसाइकिल को नए चार-वाल्व (4V) इंजन के साथ महत्वपूर्ण डिज़ाइन बदलाव मिलते हैं. यह इंजन XPulse 200 पर भी देखने को मिलता है. मोटरसाइकिल का इंजन 6 प्रतिशत अधिक शक्ति और 5 प्रतिशत अतिरिक्त टॉर्क के साथ-साथ टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन जैसे फीचर्स की पेशकश करता है. साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, गियर इंडिकेटर, ट्रिप मीटर सर्विस रिमाइंडर और एक यूएसबी चार्जर भी शामिल है.

    यह भी पढ़ें: हीरो एक्सपल्स 200T 4V की कंपनी ने दिखाई झलक, जल्द होगी लॉन्च

    Hero

    200 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन ऑयल-कूल्ड है और 6,500 आरपीएम पर 17.3 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 8,500 आरपीएम पर 18.83 बीएचपी ताकत बनाता है. इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. हीरो का कहना है कि बेहतर पावर डिलेवरी और एक्सिलरेशन देने के लिए गियर रेशियो को बदला गया है.

    Hero

    मोटरसाइकिल में नियो-रेट्रो स्टाइल, बोल्ड ग्राफिक्स और नई कलर स्कीम, जैसे स्पोर्ट्स रेड, मैट फंक लाइम येलो और मैट शील्ड गोल्ड मिलते हैं. सर्कुलर एलईडी हेडलाइट में क्रोम रिंग है और हेडलाइट के ऊपर नए बॉडी कलर्ड कवर को शामिल करने के लिए इसे लगभग 20 मिमी कम किया गया है. साथ ही, इंजन हेड अब बॉडी कलर भी है. 37 मिमी फोर्क अप फ्रंट में रग्ड लुक देने के लिए रबर गेटर्स मिलते हैं. बदले हुए इंजन और नए डिजाइन के अलावा, मोटरसाइकिल पर साइकिल के पुर्जे समान रहते हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on December 20, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें