लॉगिन

होंडा टू व्हीलर और रेपसोल लुब्रिकेन्ट्स ने मिलकर लॉन्च किया नया इंजन ऑयल

नया इंजन ऑयल दो ग्रेड में उपलब्ध होगा, मोटरसाइकिल के लिए होंडा रेपसोल मोटो 10W30 MA और स्कूटर के लिए 'होंडा रेपसोल मोटो स्कूटर 10W30 MB.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 12, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारत में स्पेन की पेट्रोलियम कंपनी रेपसोल लुब्रिकेन्ट्स के साथ मिलकर नया इंजन ऑयल पेश किया है. होंडा का कहना है कि इंजन ऑयल जो कंपनी के दोपहिया वाहनों के लिए होगा, उसको 'होंडा रेपसोल मोटो' के नाम से बाज़ार में ऊतरा जाएगा. नया इंजन ऑयल दो ग्रेड में उपलब्ध होगा - मोटरसाइकिल के लिए होंडा रेपसोल मोटो 10W30 MA और स्कूटर के लिए 'होंडा रेपसोल मोटो स्कूटर 10W30 MB.

    9mjo2epc
    नया इंजन ऑयल दो ग्रेड में उपलब्ध होगा

    सीनियर वाइस प्रेजिडेंट (होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया) प्रदीप कुमार पांडे ने कहा कि "अपने ग्राहकों को अच्छे प्रोडक्ट और सेवाएँ प्रदान करने के उद्देश्य से, हमने रेपसोल के साथ हाथ मिलाया है. होंडा-व्हीलर्स के इंजन के लिए विशेष रूप से विकसित और होंडा मोटर कंपनी लिमिटेड जापान द्वारा एक नया प्रोडक्ट 'होंडा रेपसोल मोटो' इंजन ऑयल को लॉन्च किया गया. यह कदम हमें सभी जीपी पेट्रोलेम्स आउटलेट पर ग्राहकों को इंजन ऑयल उपलब्ध कराने में मदद करेगा."

    ये भी पढें : टू-व्हीलर बिक्री अक्टूबर 2020: होंडा ने दर्ज की 2 प्रतिशत की मामूली बढ़ोतरी

    kqq2u0fg
    नए इंजन ऑयल को रखरखाव की कम लागत पर बेहतर माइलेज देने के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है

    कंपनी ने कहा कि नए इंजन ऑयल को रखरखाव की कम लागत पर बेहतर माइलेज देने वाला और इंजन को सुरक्षित रखने के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है. दोनों इंजन ऑयल वेरिएंट 800 मिलीलीटर, 900 मिलीलीटर और 1000 मिलीलीटर पैक में आते हैं, और भारत में नवंबर 2020 से उपलब्ध होंगे.

    वहीं लुब्रिकेंट्स और रेपसोल के डायरेक्टर वेलास्को ने कहा, "रेपसोल और होंडा 26 साल के लिए साझेदारी कर रहे हैं, और हमने प्रतिस्पर्धा के स्तर की मांग के लिए लुब्रिकेंट्स के विकास के लिए सभी अनुभव हासिल कर लिए हैं. हम भारत में इन सह-ब्रांडेड स्नेहक को लॉन्च करके इस पार्टनरशिप को मजबूत करने के लिए उत्साहित हैं, जो हमें अपने उत्पादों को विस्तार करने में मदद करेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें