लॉगिन

होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया ने महाराष्ट्र में 80 लाख वाहनों की बिक्री का आंकड़ा पार किया

कंपनी ने 2016 में महाराष्ट्र में 40 लाख वाहनों की बिक्री का आंकड़ा पार किया, जिसका मतलब है कि अगले 40 लाख वाहन सिर्फ 6 साल की अवधि में बेचे गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने महाराष्ट्र में 80 लाख से अधिक वाहनों की बिक्री के साथ एक नया कीर्तीमान हासिल किया है. टू-व्हीलर दिग्गज ने 2001 में भारत में एक्टिवा स्कूटर के साथ अपनी बिक्री शुरू की थी. एचएमएसआई ने 2016 में महाराष्ट्र में 40 लाख वाहनों की बिक्री का आंकड़ा पार किया, जिसका मतलब है कि अगले 40 लाख वाहन सिर्फ 6 साल की अवधि में बेचे गए हैं. कंपनी ने यह भी खुलासा किया है कि Activa 6G उसका सबसे अधिक बिकने वाला दोपहिया वाहन है और राज्य में सबसे अधिक बिकने वाला स्कूटर भी है.

    99vpl9f8

    होंडा के पास पूरे महाराष्ट्र में 670 से अधिक टचप्वाइंट हैं. 

    अत्सुशी ओगाटा - एमडी, अध्यक्ष और सीईओ, एचएमएसआई ने कहा, "हम महाराष्ट्र राज्य में इस आंकड़े तक पहुंचने के लिए वास्तव में उत्साहित हैं, जो पश्चिम क्षेत्र में दोपहिया वाहनों की मांग के मामले में होंडा के लिए एक बड़ा केंद्र रहा है. जैसे-जैसे अधिक ग्राहक अपनी व्यक्तिगत जरूरतों के हिसाब से दोपहिया वाहनों का चयन करते हैं, यह हमें विभिन्न क्षेत्रों में अपनी अलग-अलग पेशकशों के साथ उन्हें बेहतर सेवा देने का अवसर देता है. मैं अपने सभी ग्राहकों को होंडा में उनके निरंतर विश्वास के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं."

    यह भी पढ़ें: होंडा टू-व्हीलर लॉन्च करेगा फ्लेक्स-फ्यूल इंजन वाली मोटरसाइकिल, कंपनी ने पुष्टि की

    होंडा के पास पूरे महाराष्ट्र में 670 से अधिक टचप्वाइंट हैं और कंपनी यहां एंट्री-लेवल स्कूटर से लेकर लीटर-क्लास मोटरसाइकिलों तक की पूरी रेंज की बिक्री करती है. होंडा की रेंज को कम्यूटर रेंज और बिगविंग लाइन-अप में बांटा गया है जहां मोटरसाइकिलों की प्रीमियम रेंज की बिक्री होती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें