लॉगिन

होंडा ऐक्टिवा 125 पर मिल रहा Rs. 3,500 तक लाभ, जानें किन्हें मिलेगा फायदा

दो-पहिया वाहन निर्माता ने होंडा लिवो, ग्राज़िया, एक्स-ब्लेड, SP 125 और शाइन पर भी यही स्कीम उपलब्ध कराई है. जानें कितनी रकम खर्च करने पर मिलेगा लाभ?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 21, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने ऐक्टिवा 125 स्कूटर पर रु 3,500 तक कैशबैक पेश किया है. यह फायदा 30 जून 2021 तक ही दिया जा रहा है और सिर्फ एसबीआई क्रेडिट कार्ड से ईएमआई स्कीम पर इस स्कूटर की खरीद करते हैं. इसका लाभ लेने के लिए ग्राहक को कम से कम रु 40,000 क्रेडिट कार्ड से खर्च करने होंगे. दो-पहिया वाहन निर्माता ने होंडा लिवो, ग्राज़िया, एक्स-ब्लेड, एसपी 125 और शाइन पर भी यही स्कीम उपलब्ध कराई है. नई बीएस6 ऐक्टिवा तीन वेरिएंट स्टैंडर्ड, अलॉय और डीलक्स में उपलब्ध कराई गई है जिसमें बेस स्टैंडर्ड मॉडल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 71,674 रखी है जो अलॉय मॉडल के लिए रु 75,242 तक जाती है, वहीं इसके टॉप मॉडल डीलक्स की कीमत 78,797 तय की गई है.

    fbhdfkocनई बीएस6 ऐक्टिवा तीन वेरिएंट स्टैंडर्ड, अलॉय और डीलक्स में उपलब्ध कराई गई है

    नई होंडा ऐक्टिवा 125 में लगा 124सीसी का बीएस6 इंजन फ्यूल-इंजैक्टेड ज़रूर है लेकिन स्कूटर के कार्बुरेटेड बीएस4 वर्ज़न से कम दमदार है. ये अपडेटेड इंजन 6,500 आरपीएम पर 8.1 बीएचपी पावर और 6,500 आरपीएम पर 8.52 बीएचपी पावर जनरेट करता है. कहा गया है कि इंजन के ये हल्के पुर्ज़े फ्रिक्शन को कम करते है जिसके परिणामस्वरूप बेहतर परफॉर्मेंस मिलती है. नए मॉडल को होंडा ईको तकनीकी के साथ -एन्हेंस्ड स्मार्ट पावर- या ईसीएस भी मिला है जो स्कूटर में नॉइसलेस अल्टरनेट करंट जनरेटर -एसीजी- स्टार्टर एड करता है. नई ऐक्टिवा कई अपडेटेड कलर्स में आती है जिनमें रेबेल रैड मैटेलिक, हैवी ग्रे मैटेलिक, मिडनाइट ब्ल्यू मैटेलिक, पर्ल प्रिशियस व्हाइट और मजिस्टिक ब्राउन मैटेलिक शामिल है.

    ये भी पढ़ें : होंडा ने SP 125 के साथ पेश किया ₹ 3,500 कैशबैक, जानें किन्हें मिलेगा लाभ

    ndtrq1gsबेस स्टैंडर्ड मॉडल की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत रु 71,674 रखी है

    होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया ने नई एक्टिवा 125 की डिज़ाइन को भी अपडेट किया है और स्कूटर के अगले एप्रॉन और साइड पेनल्स पर क्रोम फिनिश के साथ एलईडी हैडलाइट और पोज़िशन लैंप के साथ दोबारा डिज़ाइन किया हुआ टेललैंप लगाया है. स्कूटर की मल्टीफंक्शनल की को भी अपडेट किया गया है और अब ये रिमोट सीट हैच ऑपरेशन के साथ रिमोट फ्यूल लिड ऑपरेशन के साथ आती है. अब फ्यूल टैंक लिड को बाहर की तरफ लगाया गया है. फुल डिजिटल कंसोल की जगह अब पार्ट ऐनेलॉग और पार्ट डिजिटल कंसोल लगाया गया है. कंपनी ने स्कूटर पर 3 साल की सामान्य वॉरंटी दी है जिसे 3 साल और बढ़ाकर 6 साल किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें