लॉगिन

होंडा कार्स इंडिया 21 सितंबर से पूरे देश में सर्विस कैंप शुरु करेगी

सर्विस कैंप पूरे भारत के 239 शहरों में मौजूद सभी होंडा अधिकृत डीलरशिप पर आयोजित किया जाएगा. 10 दिनों के सर्विस कैंप के दौरान ग्राहक फिक्स्ड-प्राइस पीरियोडिक मेंटेनेंस सर्विस का लाभ उठा सकते हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 21, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा कार्स इंडिया ने 21 सितंबर से 30 सितंबर, 2022 तक एक राष्ट्रव्यापी शुरुआत की घोषणा की है. सर्विस कैंपेन पूरे भारत के 239 शहरों में मौजूद सभी होंडा अधिकृत डीलरशिप पर आयोजित किया जाएगा. 10 दिनों के सेवा शिविर के दौरान, ग्राहक निश्चित-मूल्य आवधिक रखरखाव सेवा का लाभ उठा सकते हैं और ग्राहक-भुगतान वाले बीपी वर्क और सामान्य मरम्मत वाले कामों पर विशेष ऑफ़र प्राप्त कर सकते हैं. होंडा का कहना है कि यह पहल अपने ग्राहकों को एक बेहतर स्वामित्व अनुभव प्रदान करने के कंपनी के प्रयासों का एक हिस्सा है.

    यह भी पढ़ें: होंडा भारत में बंद कर सकती है अपना 1.5 डीजल इंजन: रिपोर्ट

    इस पहल के बारे में बात करते हुए, कुणाल बहल, वाइस प्रेसिडेंट, मार्केटिंग एंड सेल्स, होंडा कार्स इंडिया ने कहा, “होंडा कार्स इंडिया अपने सभी ग्राहकों को होंडा की बेहतरीन सेवाएं देने के लिए प्रतिबद्ध है. राष्ट्रव्यापी मेगा-सर्विस कैंप हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि है. हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहक इस पहल का अधिक से अधिक लाभ उठाएं, अपनी कारों के लिए विशेषज्ञ देखभाल प्राप्त करें और होंडा कार के मालिक होने की खुशी का अनुभव करें.

    Hondaग्राहक कंपनी की इस सर्विस के जरिये विशेष ऑफर के चलते बहुत से उठा सकेंगे

    आवधिक रखरखाव सेवाओं के दौरान, वाहनों का पूरी तरह से निरीक्षण किया जाएगा, जिसमें बैटरी जांच, इलेक्ट्रिक प्रणाली निरीक्षण, सस्पेंशन निरीक्षण और अन्य महत्वपूर्ण पार्ट्स शामिल होंगे. होंडा कार्स इंडिया के तकनीशियन भी वाहन के स्वास्थ्य और निदान के बारे में सर्वोत्तम सलाह देंगे. इन 10 दिनों के दौरान, ग्राहक मूल्य वर्धित सेवाओं जैसे बाहरी, अंदरूनी, जंग रोधी उपचार और कई अन्य सर्विस पर विशेष ऑफ़र का लाभ उठा सकेंगे.

    Calendar-icon

    Last Updated on September 21, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें