लॉगिन

होंडा सिटी फेसलिफ्ट की पहली झलक थाईलैंड में दिखी, कार से जुड़ी जानकारी भी सामने आई

2017 होंडा फेसलिफ्ट बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाली है। फिलहाल, कार की पहली झलक थाईलैंड में दिखी है। होंडा थाईलैंड ने इस कार की आधिकारिक तस्वीरें जारी की है।
Calendar-icon

द्वारा सुवासित दत्त

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 26, 2016

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • होंडा सिटी फेसलिफ्ट को 12 जनवरी को थाईलैंड में लॉन्च किया जाएगा
  • होंडा सिटी फेसलिफ्ट में कई नए फीचर्स को शामिल किया गया है
  • सिटी की टक्कर ह्युंडई वरना, फॉक्सवैगन वेंटो और मारुति सियाज़ से होगी
2017 होंडा फेसलिफ्ट बहुत जल्द भारत में लॉन्च होने वाली है। फिलहाल, कार की पहली झलक थाईलैंड में दिखी है। होंडा थाईलैंड ने इस कार की आधिकारिक तस्वीरें जारी की है। इसके अलावा कार से जुड़ी कुछ जानकारी भी सामने आई है। थाईलैंड में इस कार को 12 जनवरी को लॉन्च किया गया था और उम्मीद है कि भारत में भी इस कार को 2017 के शुरुआती महीनों में लॉन्च कर दिया जाएगा।

बताया जा रहा है कि भारत में लॉन्च होने वाली होंडा सिटी थाईलैंड वाले मॉडल से काफी मिलती-जुलती होगी। कार में कई कॉस्मेटिक बदलाव और नए फीचर्स को शामिल किया गया है। ये कार चार वेरिएंट - S, V, V+, SV में उपलब्ध होगी। हालांकि, कार में मैनुअल गियरबॉक्स के साथ सीवीटी का ऑप्शन दिया जाएगा।
 
होंडा सिटी फेसलिफ्ट की पहली झलक

नई होंडा सिटी फेसलिफ्ट का लुक न्यू-जेनेरेशन होंडा सिविक से प्रेरित नज़र आता है। कार में नया शार्प एलईडी हेडलैंप, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट और नए चौड़े क्रोम ग्रिल लगाए गए हैं। इसके अलावा कार में 16-इंच डायमंड कट एलॉय व्हील, नया फ्रंट बंपर, नया फॉग लैंप और रि-स्टाइल बोनट लगाया गया है।
 
होंडा सिटी फेसलिफ्ट की पहली झलक


2017 होंडा सिटी फेसलिफ्ट के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। ये कार 1.5-लीटर iVTEC पेट्रोल इंजन और 1.5-लीटर iDTEC डीज़ल इंजन के साथ आएगी। कार का पेट्रोल इंजन 117 बीएचपी का पावर और 145Nm का टॉर्क देगा वहीं इसका डीज़ल इंजन 100 बीएचपी का पावर और 200Nm का टॉर्क देगा। इन दोनों इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स लगाया जाएगा। कार के पेट्रोल वर्जन के साथ सीवीटी यूनिट का भी ऑप्शन दिया जाएगा।
 
होंडा सिटी फेसलिफ्ट की पहली झलक


ह्युंडई वरना फेसलिफ्ट, फॉक्सवैगन वेंटो फेसलिफ्ट और मारुति सुजुकी सियाज़ फेसलिफ्ट भी बहुत जल्द लॉन्च होने वाली हैं और ऐसे में होंडा सिटी फेसलिफ्ट की सीधी टक्कर इन कारों से ही होगी। बताया जा रहा है कि नई सिटी मौजूदा मॉडल से थोड़ी महंगी हो सकती है।
Calendar-icon

Last Updated on December 26, 2016


Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

होंडा सिटी पर अधिक शोध

लोकप्रिय होंडा मॉडल्स

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें