लॉगिन

लॉन्च को तैयार है होंडा एक्टिवा 6जी का नया 'स्मार्ट' वैरिएंट

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया 23 जनवरी, 2023 को एक्टिवा 6जी का नया 'स्मार्ट' वैरिएंट लॉन्च करेगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 17, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) 23 जनवरी, 2023 को एक्टिवा 6G का एक नया 'स्मार्ट' वैरिएंट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. हमें पहले से ही कंपनी से एक निमंत्रण मिला है और यह निश्चित रूप से निमंत्रण पर 'एच-स्मार्ट' को दर्शाता है और कारएंडबाइक ने सड़क परिवहन प्राधिकरणों से दस्तावेज़ भी प्राप्त किए हैं, जो इसकी पुष्टि करते हैं. यह एक स्पष्ट संकेत है कि होंडा एक्टिवा 6 जी पर अधिक फीचर्स की पेशकश किये जाने की संभावना है, जो कि भारत में सबसे लंबे समय तक सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है. क्या इसका मतलब यह भी है कि स्कूटर को ज्यादातर इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरह कनेक्टेड टेक्नोलॉजी मिल रही है? यह निश्चित रूप से ओला, एथर, टीवीएस आईक्यूब को तकनीक में टक्कर देने के लिए मैदान में उतर रहा है, या फिर नहीं इसका पता जल्द ही इसके लॉन्च के साथ चल जाएगा.

    Honda

    दस्तावेजों से यह भी पता चलता है कि एक्टिवा 'एच-स्मार्ट' में दी जाने वाले अन्य फीचर्स के अलावा एंटी-थेफ्ट अलार्म सिस्टम मिलने की संभावना है. दूसरी गौर करने वाली बात यह है कि एक्टिवा एच-स्मार्ट का वजन 279 किलोग्राम है, जो एक्टिवा 6जी के अन्य वेरिएंट से 1 किलोग्राम कम है. हमें संदेह है कि यह नई तकनीक के अतिरिक्त होने की संभावना है.

    Honda

    होंडा एक्टिवा एच-स्मार्ट का पावर आउटपुट 8,000 आरपीएम पर 7.73 बीएचपी है, जो 8,000 आरपीएम पर 7.68 बीएचपी के अन्य वेरिएंट की ताकत से सिर्फ एक थोड़ा अधिक है. अन्य फीचर्स की बात करें तो वह पहले की तरह ही रहने की संभावना है. वर्तमान में, एक्टिवा 6G की कीमतें ₹73,359 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती हैं और आई एक्टिवा 6G का नया स्मार्ट वेरिएंट दूसरे वेरिएंट से महंगा होने की संभावना है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें