लॉगिन

HOP OXO इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल की दिखी झलक, कंपनी 54 शहरों में कर रही विस्तार

जयपुर स्थित इलेक्ट्रिक वाहन स्टार्ट-अप जल्द ही अपनी हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल, HOP OXO के साथ ही एक नया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करेगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 29, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जयपुर स्थित इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता एचओपी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने पूरे भारत में 10 नए अनुभव केंद्र जोड़े हैं, जिससे भारत के 12 राज्यों के 54 शहरों में अपनी बिक्री की उपस्थिति दर्ज की जा रही है. कंपनी ने घोषणा की है कि वह 2022 में 300 से अधिक शहरों में बिक्री उपस्थिति के साथ पूरे भारत में अपने पदचिह्न का विस्तार करने की योजना बना रही है. कंपनी देश में निर्मित हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को लॉन्च करने के लिए भी तैयार हो रही है, जिसे HOP OXO कहा जाएगा. HOP LYF (आंतरिक रूप से कोडनेम LYF 2.0) में भी जेनरेशन अपग्रेड होगा. कंपनी के अनुसार, HOP OXO ने अपना विकास चक्र पूरा कर लिया है और जल्द ही इसके लॉन्च की तारीख की घोषणा की जाएगी.

    00t3e704HOP OXO कंपनी की जल्द ही लॉन्च होने वाली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल होगी, जिसे एक बार चार्ज करने पर 120 किमी की रेंज मिलेगी

    HOP OXO के साथ, एक नया हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर भी लॉन्च किया जाएगा, जिसमें कंपनी का कहना है कि "अवंत-गार्डे" फीचर भी शामिल होगा. कंपनी ने घोषणा की है कि नए हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर की वास्तविक रेंज 150 किमी से अधिक होगी, जबकि HOP OXO की एक बार चार्ज करने पर 120 किमी की रेंज देगा.

    यह भी पढें :  हॉप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी अक्टूबर 2021 में लॉन्च करेगी इलेक्ट्रिक बाइक

     एचओपी इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के सीईओ और सह-संस्थापक केतन मेहता ने कहा, "यह नया उत्पाद लाना हमारे लिए खुशी की बात है. पिछले कुछ वर्षों में, इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में काफी वृद्धि हुई है, जिसके प्रमुख कारणों में से एक सोशल मीडिया और इंटरनेट पर प्रदूषण मुक्त परिवहन की चर्चा है. आज युवाओं के बीच प्रीमियम-ग्रेड इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग में अचानक वृद्धि हुई है. इस बात को ध्यान में रखते हुए, हम जल्द ही अपनी पहली ई-बाइक एचओपी ओएक्सओ और एक उच्च-गति वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने जा रहे हैं. इसके अलावा, हमने उपभोक्ताओं की प्रतिक्रिया  से LYF के पीढ़ी उन्नयन के विकास को पूरा कर लिया है. हमें उम्मीद है कि यह अगले कुछ महीनों में लॉन्च होगी. यह भारतीय इलेक्ट्रिक वाहन बाजार में एक गेम चेंजर होगी."

    HOP इलेक्ट्रिक ने दो उत्पाद, HOP LEO और HOP LYF लॉन्च किए हैं, दोनों एक उच्च-प्रदर्शन लिथियम-आयन बैटरी के साथ, और दोनों मानक और विस्तारित रेंज वेरिएंट में उपलब्ध हैं. HOP इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स ऑटोमैटिक पार्किंग असिस्टेंस, साइड-स्टैंड सेंसर के साथ रिवर्स गियर, USB चार्जिंग, रिमोट चाबी, एंटी-थेफ्ट अलार्म और एंटी-थेफ्ट व्हील लॉकिंग सिस्टम के साथ आते हैं. अन्य अतिरिक्त फीचर्स में इंटरनेट और जीपीएस कनेक्टिविटी शामिल हैं.

    HOP इलेक्ट्रिक मोबिलिटी एक बैटरी चार्जिंग और स्वैपिंग नेटवर्क के साथ आने की भी योजना बना रही है, जिसे HOP एनर्जी नेटवर्क कहा जाएगा. कंपनी ने कहा कि ग्राहक अपनी डिस्चार्ज की गई बैटरी को पूरी तरह से चार्ज होने वाली बैटरी से केवल 30 सेकंड में बदल पाएंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें