लॉगिन

ह्यून्दे को 2023 तक भारत में 16,000 एन लाइन कारों की बिक्री की उम्मीद

कंपनी ने हाल ही में भारत में वेन्यू एन लाइन सबकॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च की है, और कोरियाई ब्रांड 2023 तक भारत में एन लाइन मॉडल की 16,000 यूनिट बेचने का लक्ष्य बना रहा है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 8, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में प्रीमियम कारों का बाजार बढ़ता जा रहा है, और इसको देखते हुए ह्यून्दे ने हमारे देश में कारों की अपनी ज़्यादा स्पोर्टी रेंज लाने का फैसला किया है. इसकी शुरुआत i20 N लाइन के साथ हुई थी और तब कंपनी ने भारत में अधिक N लाइन कारों को लाने का वादा किया था. अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, एन लाइन कारें नियमित वेरिएंट और ज्यादा दमदार 'एन' वेरिएंट के बीच बैठती हैं, जो नियमित मॉडल की तुलना में बहुत तेज होते हैं.

    6ijbsjao

    एन लाइन नियमित कारों की तुलना मे 'एन' जैसे लुक के साथ आती हैं. इनमें कुछ अतिरिक्त फीचर्स के अलावा ड्राइविंग अनुभव को बढ़ाने के लिए सस्पेंसन में भी बदलाव किए जाते हैं. ह्यून्दे ने पिछले साल i20 N लाइन को भारत में पेश किया था और इसी हफ्ते इसने भारत में वेन्यू N लाइन को भी लॉन्च किया है.

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे वेन्यू एन लाइन भारत में लॉन्च हुई, कीमत ₹ 12.16 लाख से शुरु

    इस नई सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के लॉन्च के साथ, कंपनी ने यह भी कहा है कि वह 2023 के अंत तक देश में अपनी कारों के एन लाइन वेरिएंट्स की 16,000 इकाइयों की बिक्री का लक्ष्य बना रही है. ह्यून्दे अपनी कुछ और कारों पर भी एन लाइन ट्रिम्स को पेश करने की भी योजना बना रही है. तो यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी कार को पहले यह विकल्प मिलता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें