लॉगिन

ह्यून्दे ग्लोबल डिजाइन हेड सांगयूप ली 2023 वर्ल्ड कार पर्सन ऑफ द ईयर चुने गए

2023 लगातार दूसरा साल है जब ह्यून्दे ग्रुप की डिजाइन टीम का कोई सदस्य पुरस्कार अपने घर ले जा रहा है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 22, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे और जेनेसिस ग्लोबल डिजाइन सेंटर, ह्यून्दे मोटर कंपनी (एचएमसी) के प्रमुख संगयुप ली को 2023 वर्ल्ड कार पर्सन ऑफ द ईयर चुना गया है. ली के पुरस्कार ने लगातार दूसरे वर्ष चिह्नित किया कि यह पुरस्कार ह्यून्दे मोटर समूह के पास गया. ह्यून्दे मोटर ग्रुप के डिजाइन और चीफ क्रिएटिव ऑफिसर के अध्यक्ष Luc Donckerwolke ने पिछले साल यह पुरस्कार जीता था.

    यह भी पढ़ें: कुछ ऐसी दिखेगी जल्द आने वाली नई ह्यूनदे वर्ना, कंपनी ने किया खुलासा

    ली ने कहा "यह सम्मान किसी व्यक्ति की पहचान नहीं है, बल्कि ह्यून्दे के शीर्ष प्रबंधन के समर्पण से प्रोत्साहित रचनात्मकता के लिए एक साझा सामूहिक जुनून का एक वसीयतनामा है, जिसने हमें प्राप्त करने के लिए उच्च मानक निर्धारित किए हैं. यह कई प्रतिभाशाली लोगों का अटूट परिश्रम है जो बनाने में योगदान करते हैं. ह्यून्दे डिजाइन आज क्या है."

    Hyundaiवर्ल्ड कार ज्यूरी ने आइयोनिक 6 सहित ह्यून्दे के नई डिजाइनों में ली के योगदान को सराहा

    वर्ल्ड कार जूरी ने कहा कि ह्यून्दे और जेनेसिस की हाल ही में आइयोनिक 6 और एन विजन 74 सहित आश्चर्यजनक और इनोवेटिव कॉन्सेप्ट और प्रोडक्शन कारों के पीछे रचनात्मक दिमाग था. जूरी ने यह भी कहा कि ली के डिजाइन दर्शन और नेतृत्व ने एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. ह्यून्दे की डिजाइन भाषा को आकार देने में भूमिका निभाई और ब्रांड की हालिया सफलताओं में भूमिका निभाई.

    श्रेणी में अन्य नामांकित व्यक्तियों में BYD के अध्यक्ष वांग चुआनफू, बीएमडब्ल्यू ग्रुप के रिसर्च इंजीनियर ओपन इनोवेशंस, डॉ स्टेला क्लार्क, ल्यूसिड मोटर्स के सीईओ पीटर रॉलिन्सन और टोयोटा मोटर कॉर्पोरेशन के GAZOO रेसिंग कंपनी के चीफ इंजीनियर नाओयुकी सकामोटो शामिल हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on February 22, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें