लॉगिन

ह्यूंदैई ने भारत में लॉन्च की नई i20 ऐक्टिव फेसलिफ्ट, शुरुआती कीमत Rs. 6.99 लाख

ह्यूंदैई आई20 ऐक्टिव का यह फेसलिफ्ट मॉडल है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 6.99 लाख रुपए रखी गई है. टैप कर जानें क्या है बाकी मॉडल्स की कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 7, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यूंदैई ने बिक्री और क्वालिटी के मामले में अपना दबदबा बना रखा है और कंपनी की आई20 ऐक्टिव भारत में काफी ज़्यादा पसंद की जाती रही है. इस हैचबैक को कई सारे बदलावों के साथ कंपनी ने पहली बार ऑटो एक्सपो 2018 में शोकेस किया था और अब ह्यूंदैई ने इस हैचबैक को भारत में लॉन्च कर दिया है. ह्यूंदैई आई20 ऐक्टिव का यह फेसलिफ्ट मॉडल है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 6.99 लाख रुपए रखी गई है जो इसके पेट्रोल मॉडल के टॉपएंड के लिए 8.66 लाख रुपए हो जाती है. कार के डीजल वेरिएंट की शुरुआती कीमत 8.96 लाख रुपए है जो बढ़कर 10.01 रुपए तक जाती है.
     
    hyundai i20 active facelift
    दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 6.99 लाख रुपए रखी गई है
     
    ह्यूंदैई इंडिया ने नई ऐक्टिव फेसलिफ्ट में बिल्कुन नई अगली ग्रिल दोबारा डिज़ाइन किए हुए बंपर लगाए है और कार के पिछले हिस्से में टेललाइट भी बिल्कुल नए लगाए गए हैं. कार पर आकर्षक दिखने वाला ब्लू और व्हाइट डुअल टोन पेन्ट किया गया है और अगले के साथ पिछले बंपर पर सिल्वर फिनिश दिया गया है. कार में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स भी दी गई हैं जो इसे यूनीक लुक देती हैं. एक्सटीरियर के साथ कार के इंटीरियर में भी काफी बदलाव किए गए हैं जिनमें ग्रेस्केल थीम का इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है जो आई20 में लगे सिस्टम से मिलता है. एक्सटीरियर में ब्लू कलर के हिसाब से कार का इंटीरियर भी इसी फिनिश के साथ आता है.
     
    hyundai i20 active facelift
    इसके पेट्रोल मॉडल के टॉपएंड के लिए 8.66 लाख रुपए हो जाती है
     
    ह्यूंदैई आई20 ऐक्टिव फेसलिफ्ट में कंपनी ने कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और कार में पिछले मॉडल जैसे ही 1.2-लीटर का कप्पा इंजन दिया गया है जो 82 बीएचपी पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है, इसके साथ ही कार में 1.4-लीटर का यू2 डीजल इंजन लगाया गया है जो 89 बीएचपी पावर जनरेट करने वाला है. कार की गिनती सैगमेंट की सबसे ज़्यादा बिकने वाली कारों में होती है लेकिन अब इसके मुकाबले के हिसाब से कार की कीमत ज़्यादा हो गई है. फोर्ड ने हाल ही में इसी सैगमेंट की फ्रीस्टाइल लॉन्च की है जिसकी कीमत आई20 ऐक्टिव से लगभग 1.9 लाख रुपए ज़्यादा है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें