लॉगिन

ह्यून्दे i20 N लाइन के लॉन्च की तारीख़ का ख़ुलासा हुआ

कंपनी ने पहले से ही i20 N लाइन के लिए रु 25,000 की टोकन राशि के साथ प्री-बुकिंग लेना शुरु कर दिया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे i20 N Line को इसी हफ्ते पहली बार देश में दिखाया गया था और अब कंपनी इसे अगले महीने लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कोरियाई कार निर्माता पहले से ही i20 N लाइन के लिए रु 25,000 की टोकन राशि के साथ प्री-बुकिंग लेना शुरु कर दिया है. अब यह जानकारी आई है कि 2 सितंबर, 2021 को हॉट हैच बाज़ार में लॉन्च की जाएगी. नई i20 एन लाइन भारत में ह्यून्दे एन लाइन डिवीजन की शुरुआत कर रही है और इसे केवल 1.0-लीटर जीडीआई टर्बो आईएमटी और डीसीटी मॉडलों पर पेश किया जा रहा है. कार को कंपनी के खास सिग्नेचर आउटलेट्स के जरिए ही बेचा जाएगा.

    jbf1aai

    कार दिखने में i20 से कई मायनों में अलग है

    कार को रेस में दौड़ने वाली और स्पोर्टी जैसा लुक दिया गया है. अगले हिस्से में नई कास्कैडिंग ग्रिल के साथ मैट ब्लैक पुर्ज़े और एन लाइन लोगो दिया गया है. बंपर पहले से काफी दमदार है जो पैनी लाइन्स और स्पोर्टी लुक में आता है. कार को स्पोर्टी अलॉय व्हील्स और पतले साइड स्कर्ट्स दिए गए हैं, इसके अलावा अगले बंपर पर डिफ्यूज़र भी देखने को मिला है.

    यहां आपको पूरी तरह ब्लैक केबिन मिलेगा जो सीट्स पर काली अपहोल्स्ट्री और सभी जगह लाल तुरपाई के साथ आया है. नई फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील भी लैदर से ढंकी है और सीट्स पर आपको एन लाइन बैजिंग देखने को मिलेगी.

    यह भी पढ़ें: भारतीय बाज़ार के लिए ह्यून्दे i20 N Line से हटा पर्दा, जानें कितनी अलग है कार

    हयून्दे i20 एन लाइन के साथ 1.0-लीटर का तीन-सिलेंडर जीडीआई टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 118 बीएचपी ताकत और 172 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. यह कार 9.9 सेकं में 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पर पहुंच जाती है. ह्यून्दे का कहना है कि कार की स्टीयरिंग में भी सुधार किया गया है और पहले से बेहतर प्रदर्शन के हिसाब से इसे तैयार किया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें