लॉगिन

ह्यून्दे ने भारत में अपने 25 साल नए मुख्यालय के उद्घाटन के साथ मनाए

ह्यून्दे मोटर इंडिया ने अपने दिल्ली-एनसीआर में बिल्कुल नया दफ्तर खोला है जिसे रु 1000 करोड़ से अधिक के निवेश के साथ बनाया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया ने हमारे बाजार में 25 साल पूरे कर लिए हैं और गुरुग्राम में अपने नए मुख्यालय के उद्घाटन के साथ इस उपलब्धि का जश्न मना रही है. कंपनी ने दिल्ली-एनसीआर कार्यबल के लिए एक बिल्कुल नया हाई-टेक भवन ₹ 1000 करोड़ से अधिक के निवेश के साथ तैयार किया है. यह सुविधा 28,000 वर्ग मीटर से अधिक क्षेत्र में फैली है और इसमें 14 ईवी चार्जर- 3 डीसी फास्ट चार्जर और 11 एसी सामान्य चार्जर लगे हैं.

    ghjeflb8

    नई इमारत में सुरक्षा और आराम की कोई कमी नही है.

    ह्यून्दे मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ एसएस किम ने कहा, "भारत में 25 साल की तजुर्बे का उपयोग करते हुए, ह्यून्दे मोटर इंडिया ने एक और महत्वपूर्ण मील का पत्थर पार कर लिया है और गुरुग्राम में अपने अत्याधुनिक नए कॉर्पोरेट मुख्यालय का भव्य उद्घाटन किया है. यह नई इमारत ह्यून्दे की भारत के लोगों के साथ एकजुटता की यात्रा का प्रतीक है. नया कॉर्पोरेट मुख्यालय ह्यून्दे की वैश्विक दृष्टि 'मानवता के लिए प्रगति' के सिद्धांतों पर बनाया गया है. हमारे मजबूत मूल्यों के माध्यम से, हम इस सुविधा में नई प्रतिभाओं का पोषण करेंगे और एक बेहतर कल के लिए आधार बनेंगे."

    यह भी पढ़ें: मुंबई में भारी बारिश से प्रभावित ग्राहकों की सहायता के लिए ह्यून्दे ने टास्क फोर्स बनाई

    इमारत में सुरक्षा और आराम की कोई कमी नही है. यहां शरीर का तापमान मांपने के लिए थर्मल स्कैनिंग है, सफाई के लिए यूवी लाइट के साथ कर्मचारी लॉकर और एयर प्यूरिफायर भी है जो COVID के समय में एक काफी काम की चीज़ है. इसके अलावा यहां कैंटीन जिसमें 300 से अधिक व्यक्ति बैठ सकते हैं और चिकित्सा कक्ष के साथ एक महिला विश्राम कक्ष भी है. साथ ही ऊर्जा की बचत के लिए छत पर 50 kW के सोलर पैनल भी लगे हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें