लॉगिन

ह्यून्दे मोटर इंडिया ने भारत के लिए एन लाइन रेंज की घोषणा की

ह्यून्दे का कहना है कि कारों की एन लाइन रेंज को तीन ब्रांड वैल्यू के आसपास बनाया गया है - मोटरस्पोर्ट से प्रेरित डिजाइन, सभी के लिए सुलभ और रोजमर्रा के उत्साह के लिए.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया ने घोषणा की कि वह देश में अपनी ज़्यादा प्रदर्शन वाली एन लाइन कारों को लॉन्च करेगी. कंपनी इसी साल भारत में पहला N Line मॉडल पेश करेगी. ह्यून्दे का कहना है कि कारों की एन लाइन रेंज को तीन ब्रांड वैल्यू के आसपास बनाया गया है - मोटरस्पोर्ट से प्रेरित डिजाइन, सभी के लिए सुलभ और रोजमर्रा के उत्साह के लिए. कंपनी अगले कुछ वर्षों में भारत में और अधिक एन लाइन मॉडल लॉन्च करेगी. ह्यून्दे भारत में मिलेनियल और जेन जेड खरीदारों के लिए एन लाइन रेंज को लाएगी. भारत में लॉन्च होने वाली पहली N लाइन कार i20 N होने की संभावना है.

    7a3813ao

    पहली एन लाइन ह्यून्दे कार इसी साल भारत में लॉन्च की जाएगी.

    ह्यून्दे मोटर इंडिया लिमिटेड के एमडी और सीईओ एसएस किम ने कहा, "हमारी एन लाइन रेंज की शुरूआत भारत ऐसे स्पोर्टी अनुभव को लाएगी जो पहले नही देखा गया हैं. एन लाइन के साथ, ह्यून्दे मोटर इंडिया नई सीमाओं को चुनौती देना जारी रखेगी और नई कारों को पेश करेगी जो नए युग मिलेनियल और जेन जेड खरीदारों की आकांक्षाओं को बढ़ाती है. हम 2021 में एक नया एन लाइन मॉडल पेश करेंगे और अगले कुछ वर्षों में भारतीय ग्राहकों के लिए अतिरिक्त एन लाइन मॉडल लॉन्च करेंगे".

    यह भी पढ़ें: ह्यून्दे अगस्त में चुनिंदा कारों पर दे रही है ₹ 50,000 तक की छूट

    सभी एन लाइन कारों में मोटरस्पोर्ट प्रेरित स्टाइल है, जो इनको नियमित मॉडलों से अलग बनाता है. कंपनी यह भी आश्वासन दे रही है कि कारों की नई रेंज सभी के लिए उपलब्ध होगी, जिसका अर्थ है कि इनकी कीमतें बहुत महंगी नहीं होंगी. इन कारों का उपयोग रोज़ की ड्राइव के लिए किया जा सकेगा और साथ-साथ ये कारें एक स्पोर्टी ड्राइविंग अनुभव भी देंगी जो इनको मानक ह्यून्दे मॉडलों से अलग बनाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें