लॉगिन

ह्यून्दे मोटर इंडिया ने अपनी संपर्क रहित बिक्री में एक नई पहल की

एक नई एप्लिकेशन बिक्री सलाहकारों और ग्राहकों को ऑनलाइन कनेक्ट करने में मदद कर रही है, जहां ग्राहक अपने घर के आराम से कार के बारे में सब कुछ जान सकते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 29, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ह्यून्दे मोटर इंडिया ने अपनी संपर्क रहित बिक्री पहल शुरू की है और अपने ग्राहक अनुभव को बढ़ाने के लिए अपना एआई चैटबॉट 'हाय ह्यून्दे' भी लॉन्च किया है. कंपनी का कहना है कि नवंबर 2020 में लॉन्च किए गए ह्यून्दे शोरूम लाइव को पहले ही भारत भर में लगभग 5000 ह्यून्दे डीलर बिक्री सलाहकारों द्वारा अपनाया जा चुका है, ताकि सामाजिक दूरी बनाए रखते हुए सुरक्षित और परेशानी मुक्त कार खरीदने का अनुभव ग्राहकों को दिया जा सके. नई एप्लिकेशन बिक्री सलाहकारों और ग्राहकों को ऑनलाइन कनेक्ट करने में मदद कर रही है, जहां ग्राहक अपने घर के आराम से कार के बारे में सब कुछ जान सकते हैं.

    3d824ig8

    ह्यून्दे शोरूम लाइव पहले ही भारत भर में लगभग 5000 ह्यून्दे डीलर बिक्री सलाहकारों द्वारा अपनाया जा चुका है.

    तरुण गर्ग, निदेशक-बिक्री, मार्केटिंग और सर्विस, ह्यून्दे मोटर इंडिया ने कहा, "ऑटोमोटिव रिटेल में नई सोच के साथ, ह्यून्दे कई पहलों को पेश करने में सबसे वर्चुअल उनके आगे रही है जो ग्राहकों को उनकी कार खरीदने की यात्रा संपर्क रहित देती है. पिछले साल, नवंबर में हमने एक कॉन्टैक्टलेस बिक्री पहल लॉन्च की - ह्यून्दे शोरूम लाइव जिसे अब तक 50,000 से अधिक कॉन्टैक्टलेस वीडियो कॉन्फ्रेंस के साथ ग्राहकों द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार किया गया है. इसके अलावा, 'हाय ह्यून्दे' के लॉन्च के साथ, एआई चैटबॉट ग्राहकों के सभी प्रश्नों के उत्तर देंगे".

    यह भी पढ़ें: रिव्यू: ह्यून्दे एल्कज़ार एयसूवी

    ह्यून्दे शोरूम लाइव को 360 डिग्री व्यू, वाहनों की तुलना, फ़ीचर हॉटस्पॉट और ब्रोशर दिखाने के लिए बनाया गया है. इसके अलावा, एप्लिकेशन ग्राहकों को अपने परिवार के सदस्यों को एक ही या अलग-अलग स्थानों से चर्चा में शामिल करने की अनुमति देती है. फिर, खरीदार कार की ऑनलाइन बुकिंग के लिए क्लिक टू बाय प्लेटफॉर्म का उपयोग भी कर सकते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें