लॉगिन

गंभीर कार दुर्घटना में घायल हुए भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत

डिवाइडर से टकराने के कुछ ही देर बाद ऋषभ पंत की कार में आग लग गई थी. हालांकि, गंभीर दुर्घटना के बाद अब वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 30, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत रुड़की, उत्तराखंड के पास एक गंभीर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए हैं. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर दिल्ली से रुड़की में अपने गृह नगर लौट रहे थे, जब वह अपने द्वारा चलाई जा रही मर्सिडीज-बेंज जीएलसी से नियंत्रण खो बैठे और एक डिवाइडर से जा टकराए.

    यह भी पढ़ें: तेज़ रफ्तार बनी घातक एक्सीडेंट्स की सबसे बड़ी वजह, गलत दिशा में वाहन चलाना भी रहा मुख्य कारण

    ऋषभ पंत को एंबुलेंस और स्थानीय पुलिस द्वारा रुड़की के एक अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद उनका प्रारंभिक उपचार शुरू किया गया, जिसके बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए देहरादून के एक अस्पताल में ले जाया गया है और कथित तौर पर वह खतरे से बाहर हैं.

    Rishabh

    उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने एक बयान में कहा, "क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार आज रुड़की के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसके बाद. उनको आगे के इलाज के लिए देहरादून ले जाया जा रहा है. सभी स्वास्थ्य सुविधाओं का ध्यान रखा जाएगा. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं."

    घटना हरिद्वार जिले के मंगलौर और नरसन के बीच सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई. कथित तौर पर पंत को नींद आ रही थी, जिस वजह से उनकी एसयूवी ने नियंत्रण खो दिया और बैरियर से जा टकराई. दुर्घटना के दौरान क्रिकेटर कार से बाहर निकल आए, जिसके बाद कार में अनायास आग लग गई और वह जलकर खाक हो गई.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें