लॉगिन

इंडियन FTR 1200 की बुकिंग भारत में शुरू, शुरुआती कीमत Rs. 14.99 लाख

इंडियन मोटरसाइकल ने आधिकारिक तौर पर नई बाइक FTR 1200 S की बुकिंग शुरू कर दी है. टैप कर जानें कितना दमदार है बिल्कुल नई बाइक का इंजन?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 11, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इंडियन मोटरसाइकल ने आधिकारिक तौर पर अपनी नई बाइक FTR 1200 S की बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी इस बाइक के दो मॉडल्स की डिलिवरी अप्रैल 2019 से शुरू करने वाली है जिसमें इंडियन 1200 S और 1200 S रेस रेप्लिका शामिल है. इंडियन FTR 1200 S की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 14.99 लाख रुपए रखी गई है, वहीं FTR 1200 S रेस रेप्लिका की एक्सशोरूम कीमत 15.49 लाख रुपए है. इस मोटरसाइकल में दिलचस्पी रखने वाले ग्राहक अपने नज़दीकी इंडियन डीलरशिप पर जाकर 2 लाख रुपए टोकन मनी के साथ इसे बुक कर सकते हैं.
     
    bsjnools
    FTR सीरीज़ में 1,203cc का लिक्विड-कूल्ड, वी-ट्विन इंजन लगाया गया है
     
    इंडियन मोटरसाइकल इंडिया ने इस बाइक को चैंपियनशिप जीतने वाली FTR 750 फ्लैट-ट्रैक से प्रेरित होकर बनाया है. बिल्कुल नई इंडियन FTR सीरीज़ में 1,203cc का लिक्विड-कूल्ड, वी-ट्विन इंजन लगाया गया है जो 120 bhp पावर और 112.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है, इसके साथ ही बाइक में बेहतरीन फीचर्स भी दिए गए हैं जो इस बाइक को काफी प्रिमियम बनाते हैं.

    ये भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड क्लासिक स्क्रैंबलर 500 टेस्टिंग के वक्त स्पॉट, जानें नई बाइक के बारे में
     
    FTR 1200 S के साथ बॉश स्टेबिलिटी कंट्रोल के साथ सिक्स-एक्सिस इंटीरियल सेंसर, कई राइडिंग मोड्स दिए हैं जो 4.3-इंच के कलर टचस्क्रीन इंस्ट्रुमेंट कंसोल से कंट्रोल किए जाते हैं. बाइक का इंजन भले ही स्काउट से प्ररित है, लेकिन इसे और भी ज़्यादा दमदार बनाने के साथ कंपनी ने 80% नए पुर्ज़े इस्तेमाल किए हैं. यह इंडियन मोटरसाइकल की पहली बाइक है जिसे कंपनी की सिग्नेचर भारी भरकम डिज़ाइन से अलग हल्का बनाया गया है. बता दें कि यह बाइक भारत में बेचने के लिए पूरी तरह से आयात की जाने वाली है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय इंडियन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें