लॉगिन

इंडियन मोटरसाइकिल ने अपने चीफ क्रूजर लाइन-अप में नई स्पोर्ट चीफ को जोड़ा

मोटरसाइकिल की कीमत £19,995 पाउंड यानी हिन्दुस्तान के हिसाब से तकरीबन ₹20 लाख है, और यह इंडियन के पहले से मौजूद चीफ क्रूजर लाइन-अप में शामिल हो गई है जिसमें चीफ डार्क हॉर्स, चीफ बॉबर डार्क हॉर्स और सुपर चीफ लिमिटेड शामिल हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 28, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इंडियन मोटरसाइकिल ने हाल ही में अपने लाइन-अप में एक वी-ट्विन क्रूजर को जोड़ा है. इस मोटरसाइकिल का नाम स्पोर्ट चीफ है और इसका मुकाबला हार्ले डेविडसन की 1923 सीसी लो राइडर एसटी से होगा. मोटरसाइकिल की कीमत £19,995 पाउंड है जो हिन्दुस्तान के हिसाब से तकरीबन ₹20 लाख होता है और यह इंडियन के पहले से मौजूद चीफ क्रूजर लाइन-अप में शामिल हो गई है जिसमें चीफ डार्क हॉर्स, चीफ बॉबर डार्क हॉर्स और सुपर चीफ लिमिटेड शामिल हैं.

    Indian
    आगे और पीछे के पहिये पिरेली नाइट ड्रैगन टायर के साथ आते हैं

    स्पोर्ट चीफ इंडियन एयर-कूल्ड थंडरस्ट्रोक 116 मोटर द्वारा संचालित है जो 1890cc वी-ट्विन इंजन है जो 160 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है. मोटरसाइकिल में KYB इनवर्टेड टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, Brembo डुअल डिस्क ब्रेक्स, और डुअल फॉक्स पिग्गीबैक रियर शॉक्स जैसे कई मैकेनिकल फीचर्स भी मिलते हैं. इसमें 19 इंच के फ्रंट व्हील और 16 इंच के रियर व्हील भी मिलते हैं जो पिरेली नाइट ड्रैगन टायर के साथ आते हैं.

    Infotainmentजो ग्राहक अब बाइक खरीदने का विकल्प चुनते हैं, उन्हें राइड कमांड+ का एक साल का ट्रायल मिलेगा

    मोटरसाइकिल में इंफोटेनमेंट सिस्टम के रूप में राइड कमांड द्वारा संचालित 4-इंच टचस्क्रीन है, जो ग्राहक अब बाइक खरीदने का विकल्प चुनते हैं, उन्हें राइड कमांड+ का एक साल का ट्रायल मिलेगा, जिसमें लाइव मौसम/ट्रैफिक और सहज गंतव्य खोज जैसी कुछ अतिरिक्त सुविधाएं शामिल हैं। टचस्क्रीन डिस्प्ले में रियल-टाइम क्लॉक, ऑडियो इंफॉर्मेशन डिस्प्ले, मैप/नेविगेशन, व्हीकल स्टेटस रीडिंग और कई अन्य सुविधाएं शामिल हैं। बाइक में ABS, राइड मोड्स, कीलेस इग्निशन, 12V चार्ज पोर्ट, रियर सिलेंडर डिएक्टिवेशन जैसे मानक के रूप में कई अन्य सुविधाएँ भी मिलती हैं। इसमें एलईडी हेडलाइट और एलईडी टर्न सिग्नल भी मिलते हैं.

    Indian
    बाइक की कीमत निश्चित तौर पर इंडियन डार्क हॉर्स से ज्यादा होगी

    ऐसी कोई जानकारी नहीं है जो इस बात की पुष्टि करती हो कि मोटरसाइकिल भारत में कब लॉन्च होगी, लेकिन भारत में आने पर बाइक की कीमत निश्चित रूप से इंडियन डार्क हॉर्स से ज्यादा होगी. डार्क हॉर्स की कीमत वर्तमान में ₹22 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, इसलिए हम उम्मीद कर सकते हैं कि स्पोर्ट चीफ की कीमत लगभग उससे ₹2 या ₹3 लाख अधिक हो सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें