लॉगिन

iVOOMi एनर्जी ने पिछले महीने लॉन्च होने के बाद से 500 जीत इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे

आईवूमी जीत इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत रु 82,999 स्टैंडर्ड वैरिएंट के लिए और रु.92,999 प्रो वैरिएंट के लिए है,(दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, भारत) तय की गई हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 20, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिछले महीने जीत इलेक्ट्रिक स्कूटर के लॉन्च के बाद, आईवूमी एनर्जी ने 10 दिनों में 500 यूनिट की बिक्री को पार कर लिया, जिससे इसके प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर की कुल बिक्री में वृद्धि देखी गई. कंपनी का अब अगले महीने के अंत तक 1,300 यूनिट बेचने का लक्ष्य है. iVOOMi जीत इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत स्टैंडर्ड वेरिएंट के लिए रु.82,999 और प्रो वेरिएंट के लिए रु.92,999 है (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम, भारत तय की गई हैं. कंपनी जीत इलेक्ट्रिक स्कूटर को फुल चार्ज करने पर 130 किमी तक की रेंज का दावा करती है. घरेलू ब्रांड ने अब तक उत्पादों के विकास, चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर और विनिर्माण सुविधाओं के लिए देश में ₹ 100 करोड़ का निवेश किया है.

    c2edf17आईवूमी एनर्जी का जीत इलेक्ट्रिक स्कूटर फुल चार्ज होने पर 130 किमी तक की रेंज का दावा करता है

    सुनील बंसल, एमडी और सह-संस्थापक, आईवूमी एनर्जी ने कहा, “यह आईवूमी एनर्जी के लिए एक उपलब्धि है, और हम इस मील के पत्थर को हासिल करने में अपने आईवूमी परिवार के समर्थन के लिए बेहद आभारी हैं. यह सिर्फ शुरुआत है, हम मूल्य प्रस्ताव के रूप में विश्व स्तरीय प्रौद्योगिकी और उन्नत फीचर्स प्रदान करना जारी रखेंगे. आईवूमी एनर्जी आम लोगों के लिए एक देसी ब्रांड है. हमारा विजन भारत में सबसे भरोसेमंद इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता बनना है. हम दैनिक आवागमन की जरूरतों के लिए स्थायी गतिशीलता समाधान पेश कर रहे हैं

    यह भी पढें: ओकिनावा ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर प्रेस-प्रो की 3,215 यूनिट्स को वापस बुलाने का फैसला लिया

    पुणे स्थित दोपहिया निर्माता ने अपने खरीदारों को फाइनेंस विकल्प प्रदान करने के लिए एक प्रमुख निजी बैंक के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं. अपने जीत इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग में वृद्धि के साथ, आईवूमी एनर्जी उत्पाद का उत्पादन करने की अपनी क्षमता 35 यूनिट से बढ़ाकर 100 यूनिट प्रतिदिन कर रही है. इसके अलावा, कंपनी इस साल की दूसरी तिमाही से प्रति माह 2,000 इकाइयों का उत्पादन करने के लिए एक सप्लाई चेन भी विकसित कर रही है.

    obmn4028
    पुणे स्थित दोपहिया निर्माता ने अपने खरीदारों को फाइनेंस विकल्प प्रदान करने के लिए एक प्रमुख निजी बैंक के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर किए हैं

    वर्तमान में, कंपनी के पास नोएडा, पुणे और अहमदनगर में प्रति दिन 500 ई-स्कूटर देने की क्षमता के साथ विनिर्माण सुविधाएं हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on April 20, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें