लॉगिन

भारत में लॉन्च से पहले iVOOMi ने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की झलक दिखाई

हालांकि iVOOMi JeetX इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में अभी बहुत कम जानकारी है, लेकिन उम्मीद है कि इसमें आधुनिक डिजाइन के साथ मैट रंग होंगे.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी आईवूमी एनर्जी ने घोषणा की कि उसका आगामी इलेक्ट्रिक स्कूटर 22 अगस्त, 2022 को बाजार में पेश किया जाएगा. संभवतः इसे iVOOMi JeetX कहा जाएगा, नया इलेक्ट्रिक स्कूटर हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में प्रवेश करेगा, जिसमें ओला एस1 प्रो, बजाज चेतक, और टीवीएस आईक्यूब जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले से ही शामिल हैं . हालांकि इसके बारे में अभी अधिक जानकारी नहीं मिली हैं, उम्मीद है कि नए इलेक्ट्रिक स्कूटर में आधुनिक डिजाइन के साथ मैट रंग विकल्प होंगे. iVOOMi एनर्जी का इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी के पुणे स्थित अपने अनुसंधान एवं विकास और इंजीनियरिंग केंद्र में आकार लेगा.

    undefined

    हाल ही में, iVOOMi एनर्जी ने रु. 200 करोड़ के निवेश की अपनी योजना की घोषणा की, पुणे में एक नई विनिर्माण इकाई स्थापित करने के लिए जो इसके अनुसंधान और विकास को और बढ़ाएगी. इसके अलावा, नई विनिर्माण इकाई पूरी तरह से एकीकृत इलेक्ट्रिक दोपहिया प्लांट होगा जो मार्च 2023 से चालू होगा. कंपनी के मुताबिक, नए प्लांट की मदद से सालाना तकरीबन 60,000 यूनिट्स की उत्पादन क्षमता बढ़ने में मदद मिलेगी, जिससे इसकी सालाना उत्पादन क्षमता 1.8 लाख यूनिट से बढ़कर 2.4 लाख यूनिट के उत्पादन तक हो जाएगी. iVOOMi एनर्जी का लक्ष्य वित्त वर्ष 2023 के अंत तक 2 लाख से अधिक इकाइयों को प्रतिवर्ष बनाने का है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें