लॉगिन

जावा ने नया 42 तवांग लिमिटेड एडिशन पेश किया

केवल 100 वाहनों तक सीमित, तवांग वैरिएंट पूर्वोत्तर राज्यों के लिए खासतौर पर होगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 23, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जावा मोटरसाइकिल ने अरुणाचल प्रदेश के तवांग में टोरगया उत्सव में जावा 42 का लिमिटेड-रन तवांग एडिशन पेश किया है. कंपनी इस वैरिएंट को केवल 100 मोटरसाइकिलों  तक बनाएगी. सीमित एडिशन अरुणाचल प्रदेश और पड़ोसी क्षेत्रों में उपलब्ध होगा.

    यह भी पढ़ें: जावा 42 तवांग एडिशन 6 नवंबर को लॉन्च होगा, बनेंगी केवल 100 बाइक्स

    तवांग एडिशन 42 स्पोर्ट्स स्ट्राइप ऑलस्टार ब्लैक पर आधारित है, जिसमें बॉडी पैनल पर अद्वितीय डिजाइन हैं. विशेष एडिशन पर डिजाइन को लुंग्टा के आसपास आधारित किया गया है, जो एक पौराणिक पवन घोड़ा है जो इस क्षेत्र की किंवदंतियों का हिस्सा है और समृद्धि और सौभाग्य का प्रतीक है. ये डिजाइन फ्यूल टैंक और फेंडर्स पर दिखाई देती है और इनके साथ क्षेत्र से प्रेरित शिलालेख हैं. विशेष एडिशन को चिह्नित करने के लिए प्रत्येक मोटरसाइकिल को एक अद्वितीय संख्या वाला कांस्य पदक भी मिलता है.

    Jawa

    मैकेनिकली, विशेष एडिशन 42 मानक मॉडल के समान है जिसमें 294.72cc सिंगल सिलेंडर इंजन है जो 27 बीएचपी और 26.84 एनएम टॉर्क पैदा करता है.

    इस अवसर पर जावा येज्दी मोटरसाइकल के सीईओ आशीष सिंह जोशी ने कहा, "मोटरसाइकिल चलाने वालों के रूप में हमें अरूणाचल के लुभावने नजारे और अद्भुत सड़कें पसंद हैं. समृद्ध संस्कृति और संबंधित किंवदंतियां सवारी को समृद्ध बनाती हैं और ठीक यही हम जावा 42 तवांग वैरिएंट के साथ सम्मानित कर रहे हैं. लुंद भलाई का प्रतीक है, और हम चाहते हैं कि यहां की सवारी करना हर किसी के लिए एक संतुष्टिदायक अनुभव हो.

    Jawa

    टोरगया उत्सव में अरुणाचल प्रदेश के विधायक तवांग के विधायक त्सेरिंग ताशी, मुख्यमंत्री के आयुक्त सोनम चोम्बे और एनई चैप्टर के एडवेंचर टूर ऑपरेटर एसोसिएशन के अध्यक्ष ओकेन तायेंग की उपस्थिति में विशेष एडिशन मोटरसाइकिल का खुलासा किया गया. जावा ने पेश करते समय चुनिंदा ग्राहकों को विशेष एडिशन जावा 42 की कुछ यूनिट वितरित भी कीं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें