लॉगिन

चार्ज़िंग ढांचा और पेट्रोल स्टेशन लगाने के लिए Jio और bp साथ आए

दोनो कंपनियां ईवी चार्जिंग स्टेशन लगाएंगी जहां बैटरी स्वैपिंग स्टेशनों को स्थापित किया जाएगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रिलायंस जियो और बीपी ने भारत में साझेदारी की है जहां वे नवी मुंबई, महाराष्ट्र में नवड़े में अपनी तरह का पहला जियो-बीपी मोबिलिटी स्टेशन लॉन्च करेंगे. Jio-BP उपक्रम भारत में ऐसे मोबिलिटी स्टेशनों का एक नेटवर्क लाएगा जो ग्राहकों को ईंधन विकल्पों का एक समूह पेश करेगा. यहां पेट्रोल, डीज़ल और चार्ज़िंग ढांचा सब चीज़ो की पेशकश की जाएगी. इसके तहत कंपनी के मौजूदा 1400 ईंधन पंपों को भी Jio-BP नाम में रीब्रांड किया जाएगा. इस साझेदारी का लक्ष्य भारत में ईवी चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बनाना है.

    tnabpbk

    नवी मुंबई, महाराष्ट्र में पहला जियो-बीपी मोबिलिटी स्टेशन लॉन्च होगा

    मोबिलिटी स्टेशन ग्राहकों के लिए ईंधन, ईवी चार्जिंग स्टेशन, भोजन के लिए जलपान और कई कम कार्बन समाधान पेश करेंगे. यह साझेदारी Jio के लाखों ग्राहकों के साथ बढ़िया ईंधन और कम कार्बन समाधान देने में BP का लाभ उठाएगी. यहां ईवी चार्जिंग स्टेशन भी होंगे जो बैटरी स्वैपिंग स्टेशनों के साथ लगाए जाएंगे.

    मोबिलिटी स्टेशन विशेष रूप से बिना किसी अतिरिक्त लागत के ऐसे ईंधन की पेशकश करेंगे जिसमें सक्रिय तकनीक शामिल है जो महत्वपूर्ण इंजन पार्टेस पर एक सुरक्षात्मक परत बनाती है और इनको साफ रखती है. साझेदारी भारत में वाइल्ड बीन कैफे ब्रांड भी ला रही है जो रिफ्रेशमेंट उपलब्ध कराने में सक्षम होगी जो कि 24x7 दुकान होगी जो रिलायंस रिटेल का लाभ उठाएगी.

    यह भी पढ़ें: रिलायंस नए ऊर्जा व्यापार में बैटरी बनाने के लिए गीगाफैक्ट्री पर करेगी ₹ 60,000 करोड़ का निवेश

    Jio-BP अपने मोबिलिटी स्टेशनों पर कैस्ट्रोल के साथ साझेदारी में एक्सप्रेस ऑयल चेंज आउटलेट्स का एक नेटवर्क भी देने रहा है जो मुफ्त वाहन चेक-अप और मुफ्त तेल बदलने की सेवा देगा. कैस्ट्रोल लुब्रिकेंट खरीदने वाला हर दोपहिया ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त कीमत के तेल परिवर्तन का लाभ उठा सकेगा.

    Calendar-icon

    Last Updated on October 26, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें