लॉगिन

अभिनेता जॉन अब्राहम ने खरीदी नई सुजुकी हायाबुसा

हायाबुसा 1,340 सीसी, चार-सिलेंडर इंजन के साथ आती है जो 150 एनएम के टॉर्क के साथ 190 बीएचपी ताकत पैदा करती है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 14, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    अभिनेता, जॉन अब्राहम नई सुजुकी हायाबुसा खरीदने वाले पहले सेलिब्रिटीज़ में से एक बन गए हैं. हायाबुसा एक ऐसी मोटरसाइकिल है जिसे भारतीय प्रशंसक जॉन के साथ जोड़कर देखते हैं, क्योंकि यह उनकी फिल्म 'धूम' के पहले पार्ट में उनकी पसंद की सवारी थी. मोटरसाइकिल लोकप्रिय रूप से सुजुकी की सबसे प्रतिष्ठित पेशकश के रूप में जानी जाती है और वर्तमान में भारत में इसकी कीमत  ₹16.4 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

    undefined

    हायाबुसा में 1,340 सीसी, चार-सिलेंडर इंजन है जो 150 एनएम टॉर्क के साथ 190 बीएचपी ताकच उत्पन्न करता है. इसमें शोवा सस्पेंशन, ब्रेम्बो के स्टाइलमा ब्रेक कैलीपर्स और ब्रिजस्टोन बैटलैक्स S22 टायर के साथ एक एल्यूमीनियम सस्पेंशन फ्रेम है. मोटरसाइकिल में लॉन्च कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, कॉर्नरिंग एबीएस, हिल होल्ड कंट्रोल और टीएफटी डिस्प्ले जैसे तकनीकी फीचर्स भी मिलते हैं.

    2021

    नई हायाबुसा खरीदने से पहले, जॉन के पास पिछली पीढ़ी के हायाबुसा थी और एक बार उन्होंने इसे अपनी सबसे बेशकीमती मोटरसाइकिल के रूप में बताया था. जॉन को अक्सर मोटरसाइकिल उत्साही के रूप में देखा गया है और उनके गैराज में कई अन्य मोटरसाइकिलें हैं. इनमें यामाहा वी-मैक्स, एप्रिलिया RSv4, बीएमडब्ल्यू S 1000 RR, डुकाटी पानीगाले V4 और कई अन्य नाम शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: 2023 सुजुकी हायाबुसा को अमेरिकी बाजार में मिलेंगे नए रंग, भारत में भी हो सकता है बदलाव

    काम के मोर्चे पर जॉन ने हाल ही में 'पठान' में शाहरुख खान के साथ निगेटिव भूमिका निभाते हुए बड़ी सफलता हासिल की है. उनकी अगली बार मानुषी छिल्लर के साथ 'तेहरान' हैं, जिसमें वह मुख्य रोल निभाते दिखाई देंगे.

    सोर्स: इंस्टाग्राम/ @asadjafc

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें