लॉगिन

कबीरा मोबिलिटी इलेक्ट्रिक बाइक्स को मिलीं 6,000 से ज़्यादा बुकिंग

KM3000 और KM4000 इलेक्ट्रिक बाइक को केवल 96 घंटों में 6,000 से अधिक बुकिंग मिली हैं. बाइक्स की डिलीवरी 1 मई 2021 से शुरू होगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 10, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    गोवा स्थित इलेक्ट्रिक मोबिलिटी स्टार्ट-अप कबीरा मोबिलिटी को अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक्स के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. ब्रांड की दो हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक्स, KM3000 और KM4000 के लिए सिर्फ चार दिनों के भीतर ही गोवा, कर्नाटक, महाराष्ट्र और तमिलनाडु से 6,000 से अधिक बुकिंग दर्ज कर ली गई हैं. पहले ही बिक चुके उत्पादन के पहले बैच के साथ, कबीरा मोबिलिटी को अस्थायी रूप से इन दोनो इलेक्ट्रिक बाइक्स की बुकिंग रोकने पर मजबूर कर दिया है. कंपनी के पास गोवा और धारवाड़ में दो प्लांट हैं.

    idj3a6c4

    बाइक्स एक चार्ज पर 150 किमी की रेंज के साथ, 120 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड तक जाती हैं.

    KM3000 और KM4000 के लिए प्री-बुकिंग 25 फरवरी से शुरू हो गई थी, और कंपनी को इसे 28 फरवरी को रोकना पड़ा क्योंकि बुकिंग की संख्या पहले बैच की उत्पादन क्षमता को पार कर गई थी. कबीरा मोबिलिटी ने एक बयान में कहा, दूसरे बैच के लिए प्री-बुकिंग की तारीख़ जल्द ही घोषित की जाएगी. कबीरा मोबिलिटी की योजना अगले कुछ महीनों में धीरे-धीरे बाइक्स के लिए उत्पादन क्षमता बढ़ाकर बढ़ती मांग को पूरा करने की है.

    यह भी पढ़ें: कबीरा मोबिलिटी ने लॉन्च की दो हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक्स

    कबीरा मोबिलिटी 1 मई, 2021 से अपने अधिकृत डीलरों के माध्यम से चुनिंदा शहरों में बाइक्स की डिलीवरी शुरू करेगी. देश भर में और बिक्री के बाद बाइक उपलब्ध कराने की मांग को पूरा करने के लिए, कबीरा मोबिलिटी टियर -1 और टियर -2 शहरों में अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार करने का लक्ष्य लेकर चल रही है. KM3000 और KM4000, 'मेड इन इंडिया' हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक हैं, जो एक चार्ज पर 150 किमी की राइडिंग रेंज के साथ, 120 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड हासिल करने में सक्षम हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें