लॉगिन

किआ EV6 भारत में रियर-व्हील-ड्राइव विकल्प के साथ भी उपलब्ध होगी

एक लीक हुए ब्रोशर के अनुसार, नई किआ EV6 रियर-व्हील ड्राइव और ऑल-व्हील ड्राइव विकल्पों के अलावा ADAS तकनीक के साथ पेश की जाएगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ इंडिया 26 मई से नई EV6 के लिए बुकिंग शुरू करने के लिए तैयार है और पहले बैच में कार केवल सीमित संख्या उपलब्ध होगी. जैसा कि हमने आपको पहले बताया था कि भारत में केवल जीटी लाइन मॉडल के साथ कार का पहला बैच केवल 100 कारों तक सीमित होगा. हालांकि, EV6 GT लाइन सिर्फ ऑल-व्हील ड्राइव वेरिएंट तक सीमित नहीं होगी. एक लीक हुए ब्रोशर के अनुसार, किआ की इलेक्ट्रिक कार दो पावरट्रेन विकल्पों - रियर-व्हील ड्राइव (RWD) और अधिक शक्तिशाली ऑल-व्हील ड्राइव (AWD) के साथ उपलब्ध होगी.

    दोनों कारों को 77.4kWh बैटरी पैक के साथ पेश किया जाएगा जिसमें रियर-व्हील ड्राइव मॉडल को एक बार चार्ज करने पर 528 किमी (WLTP) तक की रेंज देगा. ऑल-व्हील ड्राइव में अधिक बिजली की खपत करने वाली दो मोटर्स के चलते 425 किमी तक की रेंज मिलेगी.

    80u1b83g

    भारत में केवल जीटी लाइन मॉडल के साथ कार का पहला बैच 100 कारों तक सीमित होगा.

    आंकड़ो की बात करें तो EV6 रियर-व्हील ड्राइव में 226 बीएचपी और 350 एनएम बनाने वाली सिंगल सिंक्रोनस मोटर लगी है. 320 बीएचपी और 605 एनएम बनाने के लिए ऑल-व्हील ड्राइव कार पर दो मोटरों का उपयोग करती है, हर एक्सल पर एक.

    यह भी पढ़ें: Exclusive रिव्यू: किआ EV6 इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर

    EV6 की पांच रंगों- मूनस्केप, स्नो व्हाइट, रनवे रेड, ऑरोरा ब्लैक और याच ब्लू में उपलब्ध होने की उम्मीद है. कार को भारत में आयात किया जाएगा जिसके कारण इसकी कीमत ₹ 50 लाख के ऊपर जा सकती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें