लॉगिन

किआ सेल्टोस का स्पेशन एडिशन हुआ लॉन्च, कीमतें Rs. 13.75 लाख से शुरु

सेल्टोस का यह एनिवर्सरी एडिशन नियमित सेल्टोस से 60 मिमी लंबा है और कई बाहरी और अंदरूनी बदलावों के साथ आता है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 15, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ मोटर्स ने देश में अपना एक साल पूरा करने की ख़ुशी में सेल्टोस एसयूवी का एक स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. इस एनिवर्सरी एडिशन की शुरुआती कीमत रु 13.75 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) रखी गई है और यह कार के HTX ट्रिम पर उपलब्ध होगा. सेल्टोस का यह एनिवर्सरी एडिशन नियमित सेल्टोस से 60 मिमी लंबा है और कई बाहरी और अंदरूनी बदलावों के साथ आता है. कंपनी का कहना है कि इस स्पेशल एडिशन सेल्टोस की बाज़ार में केवल 6,000 इकाइयों ही बेची जाएंगी.

    f500n47g

    कार को एक नया ग्रेविटी ग्रे के साथ अरोरा ब्लैक पर्ल दो टोन रंग विकल्प मिला है.

    किआ मोटर्स इंडिया के एमडी और सीईओ, कूख्हुन शिम ने कहा, “2019 में सेल्टोस के लॉन्च ने देश में किआ को एक ब्रांड के रूप में मजबूत नींव दी. सेल्टोस अपनी प्रीमियम विशेषताओं, विशिष्ट डिजाइन, सर्वोच्च गुणवत्ता और शक्तिशाली इंजन विकल्पों से सेगमेंट को फिर से परिभाषित करती है. आज, हम किआ सेल्टोस एनिवर्सरी एडिशन लॉन्च करते हुए बेहद उत्साहित हैं, जो न केवल देश में अपनी सफलता का जश्न मनाता है, बल्कि भारत में ग्राहकों से मिले प्यार को भी दिखाता है.”

    यह भी पढें: किआ सोनेट सबकॉम्पैक्ट SUV: जानें कौन सा वेरिएंट है आपके लिए पैसा वसूल

    s5li8d98

    किआ सेल्टोस एनिवर्सरी एडिशन पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों में उपलब्ध है.

    कार को एक नया ग्रेविटी ग्रे के साथ अरोरा ब्लैक पर्ल दो टोन रंग विकल्प भी मिला है. बाहर के बदलावों की बात करें तो टस्क आकार की स्किड प्लेट, टैंजरीन फॉग लैंप बेज़ेल और 17 इंच के रेवेन ब्लैक एलॉय व्हील्स शामिल हैं. पीछे की तरफ Edition 1st एनिवर्सरी एडिशन बैज भी दिया गया है. कार के इंटीरियर काले रंग के हैं और हनीकॉम्ब पैटर्न के साथ रेवेन ब्लैक लेदरेट सीटें भी दी गई हैं. किआ सेल्टोस एनिवर्सरी एडिशन पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों में उपलब्ध है और कीमतें रु 13.75 लाख से 14.85 लाख (एक्स-शोरुम) के बीच हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें