लॉगिन

डीलरशिप लेवल पर शुरू हुई किआ सेल्टोस की बुकिंग्स, जानें कितनी दमदार है SUV

डीलर्स से कार एंड बाइक को बताया कि डिस्प्ले के लिए किआ सेल्टोस जुलाई के अंत या अगस्त 2019 की शुरुआत से उपलब्ध होगी. जानें कितनी दमदार है किआ सेल्टोस?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 12, 2019

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ डीलरशिप लेवल पर मच-अवेटेड किआ सेल्टोस की बुकिंग शुरू कर दी गई है और किआ के बेंगलुरु और गुरुग्राम डीलर्स ने जल्द लॉन्च होने वाली इस कार के लिए 25,000 रुपए टोकन मनी के साथ बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. इन डीलर्स से कार एंड बाइक को बताया कि डिस्प्ले के लिए किआ सेल्टोस जुलाई के अंत या अगस्त 2019 की शुरुआत से उपलब्ध होगी. किआ सेल्टोस की आधिकारिक बुकिंग संभवतः अगले हफ्ते से शुरू की जाएगी. भारत में सेल्टोस 5 वेरिएंट्स - TE, TK, TK+, TX और TX+ में लॉन्च की जाएगी. SUV के बेस वेरिएंट से ही वॉइस रिकोग्निशन, ब्ल्यूटूथ केनक्टिविटी, फॉलो मी होम हैडलैंप्स, टिल्ट को टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग अडज्स्ट, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडिया कंट्रोल्स और ABS के साथ EBD और दो एयरबैग्स जैसे फीचर्स सामान्य रूप से दिए गए हैं.

    f71r1j7cडिस्प्ले के लिए किआ सेल्टोस जुलाई के अंत या अगस्त 2019 की शुरुआत से उपलब्ध होगी!

    किआ भारत में बिल्कुल नई और कंपनी की पहली SUV लॉन्च करने के लिए तैयार है और किआ सेल्टोस को भारत में 22 अगस्त 2019 को लॉन्च किया जाएगा. यह भारत में कंपनी की एंट्री है और किआ सेल्टोस का मुकाबला ह्यूंदैई क्रेटा, टाटा हैरियर और हालिया लॉन्च MG हैक्टर जैसी कारों से होगा. कार के अगले हिस्से में किआ की सिग्नेचर टाइगर नोज़ ग्रिल लगाई गई है जो फॉक्स सिल्वर सराउंड से फिनिश है. किआ सेल्टोस में पतले LED हैंडलैंप्स उपलब्ध कराए गए हैं जो किआ सिग्नेचर हार्टबीट शेप के LED DRLs से लैस है जिससे कॉम्पैक्ट SUV को आकर्षक लुक मिलता है.

    bgv3iabgजल्द लॉन्च होने वाली कार के लिए 25,000 रुपए टोकन मनी के साथ बुकिंग शुरू

    बड़ी खबर ये है कि किआ ने इस कार को दो बेहतरीन डिज़ाइन लाइन्स - टैक लाइन और GT लाइन ट्रिम में उपलब्ध कराया है. किआ मोटर इंडिया ने नई सेल्टोस कॉम्पैक्ट SUV के साथ सैगमेंट में पहले कई फीचर्स उपलब्ध कराए हैं. सेल्टोस के साथ दो अलग ट्रिम के अलावा सैगमेंट का पहला 10.25-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ नेविगेशन दिया गया है और कार को प्रिमियम बनाने के लिए बोस का 8-स्पीकर सराउंड साउंड दिया गया है. किआ ने कार की अगली दो सीटों के बीच एयर प्यूरिफायर भी दिया है और साथ ही पिछली सीट पर बैठे लोगों के लिए रियर एसी वेंट्स भी उपलब्ध कराई गई हैं. सैगमेंट में पहली बार सेल्टोस के साथ 360 डिग्री सराउंड कैमरा दिया गया है जो बेहतर विज़िबलिटी उपलब्ध कराता है.

    ये भी पढ़ें : टाटा हैरियर डुअल-टोन कलर्स में जल्द की जाएगी लॉन्च, 6 महीने पहले लॉन्च हुई SUV

    mr0c5q1gभारत में सेल्टोस 5 वेरिएंट्स - TE, TK, TK+, TX और TX+ में लॉन्च की जाएगी

    सैगमेंट में पहली बार दिए जाने वाले फीचर्स की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है, कंपनी ने सेल्टोस में 8-इंच का हैड्स अप डिस्प्ले दिया है. किआ ने नई सेल्टोस में सैगमेंट का पहला साउंड मूड लैंप, रियर सनशेड कर्टन और 7-इंच कलर TFT यूनिट इंस्ट्रुमेंट कंसोल के लिए दी है. इन फीचर्स के अलावा कार में वायरलेस चार्जिंग, क्रूज़ कंट्रोल और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के साथ ऐसे ही कई फीचर्स दिए हैं. किआ सेल्टोस कॉम्पैक्ट SUV के साथ 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.4-लीटर GDI टर्बो डीजल इंजन उपलब्ध कराए गए हैं. किआ मोटर ने कार में लगे डीजल इंजन को 7-स्पीड डुअल क्लच ट्रांसमिशन से लैस किया है, वहीं कार का पेट्रोल इंजन 6-स्पीड मैन्युअल के साथ 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और CVT गियरबॉक्स के साथ आता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय किया मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें