लॉगिन

केटीएम 890 एडवेंचर आर भारत टैस्टिंग के दौरान दिखी, IBW 2022 में हो सकती है पेश

केटीएम 890 एडवेंचर आर को पहली बार भारत में देखा गया है और हम इसे लॉन्च होते देखना पसंद करेंगे, यह भारत बाइक वीक 2022 में प्रदर्शित होने वाला एक मॉडल होने की संभावना है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    केटीएम 890 एडवेंचर आर विश्व स्तर पर एक बहुत अधिक मांग वाली एडवेंचर मोटरसाइकिल है और जबकि 790 ड्यूक (जिसे भी बंद कर दिया गया था) के बाद केटीएम ने कोई बड़ी मोटरसाइकिल को लॉन्च नहीं किया है, चीजें सिर्फ एडवेंचर मोटरसाइकिल और केटीएम उत्साही लोगों की तलाश को पूरा करने के लिए हो सकती हैं. केटीएम 890 एडवेंचर आर को हाल ही में भारत में, चाकन, महाराष्ट्र में बजाज प्लांट के पास, ढके हुए टैस्टिंग के दौरान देखा गया था, जिसके भारत में लॉन्च के बारे में खबरें आ रही हैं.

    2023

    हमारा मानना ​​​​है कि इसे परीक्षण और आर एंड डी उद्देश्यों के लिए आयात किया गया है. साथ ही, इसे इंडिया बाइक वीक 2022 में प्रदर्शित किए जाने की भी संभावना है, 2019 के इवेंट में केटीएम  390 एडवेंचर और 790 एडवेंचर को प्रदर्शित किया गया था.

    KTM

    केटीएम ने पिछले महीने अंतरराष्ट्रीय बाजारों के लिए 2023 केटीएम 890 एडवेंचर आर का अनावरण किया, जिसमें अपडेटेड स्टाइल, बेहतर ऑफ-रोड प्रदर्शन और रीफर्बिश्ड इलेक्ट्रॉनिक्स और पार्ट्स के साथ बहुमुखी प्रतिभा शामिल है. अपडेटेड 890 एडवेंचर आर की स्टाइलिंग सीधे डकार विजेता केटीएम 450 रैली से संकेत लेती है और इसमें एक नया फेयरिंग, फ्यूल टैंक और काउलिंग है, जिसे एरोडॉयनेमिक्स और एर्गोनॉमिक्स में सुधार के लिए फिर से डिज़ाइन किया गया है.

    2023

    नई केटीएम 890 एडवेंचर आर में फुली एडजस्टेबल 48 मिमी वीपी एक्स्प्लोर फोर्क और वीपी एक्स्प्लोर PDS (प्रोग्रेसिव डैम्पिंग सिस्टम) रियर शॉक मिलता है. केटीएम के अनुसार, लंबे समय के लिए ऑफ-रोड राइडिंग दौरान आराम में सुधार और सवार की थकान को कम करने के लिए बेहतर राइडिंग फीलिंग और डंपिंग के लिए रेस-रेडी सस्पेंशन को फिर से तैयार किया गया है.

    यह भी पढ़ें: केटीएम RC 390 और RC 200 का स्पेशल एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹ 2.15 लाख से शुरू

    2023 मॉडल भी बेहतर ABS कंट्रोल के साथ आता है, जो रीडिंग के लिए 6D (छह-अक्ष) सेंसर का उपयोग करता है और सभी राइडर मोड के साथ संचार करता है. यह कॉर्नरिंग एबीएस प्रदान करता है और ऑफ-रोड या वैकल्पिक रैली मोड चुनते समय ऑफ-रोड एबीएस ऑटोमेटिक रूप से चुना जाता है.

    2023

    राइडिंग मोड पर सवारों के पास नए 890 एडवेंचर आर पर एक डेमो मोड तक पहुंच होती है. डेमो मोड का उपयोग करते समय, सवार पहले 1,500 किमी के लिए विभिन्न राइडिंग मोड और राइडिंग सहायता के विकल्पों का अनुभव कर सकते हैं, वैकल्पिक रैली मोड के साथ तीन अन्य मुख्य राइडिंग मोड, स्ट्रीट, ऑफ-रोड, रेन शामिल किये गए हैं. राइडिंग एड्स में मोटरसाइकिल ट्रैक्शन कंट्रोल (MTC), मोटर स्लिप रेगुलेशन और एक वैकल्पिक द्वि-दिशात्मक क्विकशिफ्टर शामिल हैं. केटीएम 890 एडवेंचर आर वैश्विक स्तर पर ट्रायम्फ टाइगर 900 रैली प्रो और बीएमडब्ल्यू एफ 850 जीएस को टक्कर देती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें