लॉगिन

KTM 990 ड्यूक टेस्टिंग के दौरान फिर आई नज़र

ऐसा लगता है कि केटीएम एक बड़े और बेहतर प्रदर्शन वाली मिडिलवेट नेकेड बाइक पर काम कर रही है. लेकिन इसकी उत्पादन रुप में पेश किए जाने में एक साल या उससे अधिक समय लगने की संभावना है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 10, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    KTM आगामी KTM 990 ड्यूक के साथ अपने लाइन अप को आगे बढ़ा रही है. आगामी 990 ड्यूक के प्रोटोटाइप मॉडल को परीक्षण के दौरान पहली बार पिछले साल जुलाई में देखा गया था और ऐसा लगता है कि केटीएम इसे लेकर धीरे-धीरे ही सही लेकिन निश्चित रूप से आगे बढ़ रहा है. नई बाइक की फिर से डिज़ाइन किए गए भारी इंजन के साथ आने की उम्मीद है. भविष्य के प्रदूषण और ध्वनि नियमों को पालन करने के लिए, केटीएम ने इंजन पर फिर से काम किया है.

    kbmjecb
    ऐसा लगता है कि इंजन पर बहुत अधिक काम किया गया है और यह पहले से बड़ा हो गया है.

    चेसिस का डिज़ाइन कमोबेश एक जैसा है, इसके अलावा थोड़े बड़े इंजन को फिट करने के लिए कुछ बदलावों के साथ-साथ एक बिल्कुल नया स्विंगआर्म भी दिया गया है. नया एल्युमीनियम स्विंगआर्म पूरी तरह से अलग दिखता है और सुझाव देता है कि यह हल्का और सख्त होगा, और एक नए डिजाइन के साथ आएगा. बाइक में काफी कुछ नया भी मिलेगा, जिसमें एक नया अगला मडगार्ड, शार्प टैंक सराउंड और नए रेडिएटर श्राउड शामिल हैं जो बाइक को एक पैनी और दमदार डिजाइन देते हैं. ऐसा दिखता है कि पिछला सबफ़्रेम को भी फिर से डिजाइन किया गया है, जो बाइक सवार और यात्री के लिए नई सीटों के साथ आएगा.

    यह भी पढ़ें : 2021 में इन मोटरसाइकिलों पर आया भारतीयों का दिल, ये हैं दस सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बाइक्स

    g0u4icsk
    हेडलाइट्स एक डुअल स्टैक्ड डिज़ाइन के साथ आती है और टैंक पैनल के साथ-साथ रेडिएटर श्राउड अलग लगते हैं.

    यह अभी भी एक प्रोटोटाइप मॉडल है और यह उत्पादन के लिए तैयार मॉडल नहीं है. इसलिए, KTM नई 990 ड्यूक को पेश करने में कुछ समय लगा सकती है. यह भी उम्मीद की जा सकती है कि KTM 990 को एक टॉप-स्पेक मिडलवेट "सुपर ड्यूक" के रूप में पेश किया जा सकता है, जबकि 890 की बिक्री भी जारी रहेगी. आने वाले महीनों में इसके बारे में अधिक जानकारी मिल सकेगी.

    तस्वीर सूत्र: Motorradonline

    Calendar-icon

    Last Updated on January 10, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें