लॉगिन

1 हज़ार से ज्यादा HiLoad इलेक्ट्रिक कार्गो वाहनों को तैनात करेंगे मैजेंटा और यूलर मोटर्स

वर्तमान में, मैजेंटा ईवीईटी 400 से अधिक इलेक्ट्रिक कार्गो परिवहन सेवाओं का संचालन कर रहा है, और नए बदलाव में ई-कॉमर्स, खाद्य वितरण, फार्मास्यूटिकल्स और अन्य रसद ग्राहकों के लिए मध्य-मील और अंतिम-मील डिलेवरी सर्विस शुरू होगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 11, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इलेक्ट्रिक मोबिलिटी सॉल्यूशंस फर्म मैजेंटा ने आने वाले महीनों में 1,000 और इलेक्ट्रिक कार्गो तैनात करने की योजना के लिए यूलर मोटर्स के साथ साझेदारी की हैं. मैजेंटा, जिसने इस साल की शुरुआत में EVET (इलेक्ट्रिक व्हीकल इनेबल्ड ट्रांसपोर्ट) ब्रांड के तहत अपना ई-मोबिलिटी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया था, उसका लक्ष्य साल के अंत तक बेंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई और चेन्नई में अपने बेड़े में 2,400 से अधिक इलेक्ट्रिक वाहनों (EV) को तैयार करना और संचालित करना है. वर्तमान में, मैजेंटा ईवीईटी  400 से अधिक इलेक्ट्रिक कार्गो परिवहन सेवाओं का संचालन कर रहा है, इसकी नई सर्विसेस की बात करें तो इसमें ई-कॉमर्स, खाद्य वितरण, फार्मास्यूटिकल्स और अन्य रसद ग्राहकों के लिए मध्य-मील और अंतिम-मील डिलेवरी सर्विसिंग शामिल होगी.


    यह भी पढ़ें: मैजेंटा ने मुंबई और चेन्नई में अपना ईवी फ्लीट मैनेजमेंट सिस्टम पेश किया

    मैजेंटा के सह-संस्थापक और निदेशक डैरिल डायस ने कहा, “मैजेंटा का मिशन हमेशा स्वच्छ गतिशीलता को सक्षम बनाना रहा है. हम लास्ट-मील लॉजिस्टिक्स और परिवहन की बढ़ती आवश्यकता को पूरा करने के लिए पर्यावरण के अनुकूल इलेक्ट्रिक फ्लीट को जोड़कर काफी खुश हैं. हमारा मजबूत इरादा ई-कॉमर्स और लॉजिस्टिक्स इंडस्ट्री को उनकी स्थिरता और लागत-प्रभावशीलता लक्ष्यों को ध्यान में रखते हुए बढ़ाने में सहायता करना है.”

    fbh07lloमैजेंटा का लक्ष्य आने वाले महीनों में बेंगलुरु में 1,000 यूलर हायलोड इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर कार्गो को तैनात करना है

    जबकि यूलर मोटर्स वाहन डिलेवरी और सर्विस सपोर्ट को पूरा करेगा, ईवीईटी अपनी पूरी-स्टैक टेक्नोलॉजी और इको सिस्टम की मदद से ग्राहकों की तैनाती और अंतिम-मील परिवहन की देखरेख करेगा. तैनाती के लिए टार्गेटेड शहरों में हैदराबाद, चेन्नई और बेंगलुरु शामिल हैं.

    यूलर मोटर्स के संस्थापक और सीईओ सौरव कुमार ने कहा, “यह साझेदारी हमारी पूरी दृष्टि और HiLoad के अद्वितीय मूल्य प्रस्ताव का प्रमाण है जो इसे उद्योग में अलग बनाता है. ग्राहकों के बढ़ते भरोसे के साथ, हम अपने इलेक्ट्रिक वाहनों को अधिक सुलभ बनाना चाहते हैं और दक्षिण भारत के नए बाजारों और डिलेवरी हब में अपनी उपस्थिति को मजबूत करना चाहते हैं.

    अपने eFaas (एक सेवा के रूप में इलेक्ट्रिक फ्लीट) ऑपरेटिंग मॉडल के तहत, EVET वर्तमान में एक बडे स्तर का एंड-टू-एंड सॉल्यूशन प्रदान करता है जिसमें EV चार्जिंग के साथ बंडल किए गए इलेक्ट्रिक वाहन, पार्किंग हब और मैनेजमेंट, निगरानी और पूर्ण-स्टैक सॉफ़्टवेयर तकनीक शामिल हैं.  EVET ने FY22 में बेंगलुरु के बाजार में लॉन्च होने के बाद से 10 गुना वृद्धि देखी है. 2025 तक, कंपनी की योजना अपने इलेक्ट्रिक फ्लीट के साथ प्रति माह 1.5 मिलियन किमी की यात्रा करने की है.

    Calendar-icon

    Last Updated on April 11, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें