लॉगिन

महिंद्रा के अल्फा कार्गो और अल्फा पैसेंजर को मिला सीएनजी विकल्प, कीमत रु. 2.57 लाख से शुरू

महिंद्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने कहा कि पूरे भारत में 800 से अधिक डीलर टच पॉइंट के साथ, महिंद्रा अल्फा सीएनजी का रखरखाव आसान पहुंच के भीतर है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 5, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड ने अपने लोकप्रिय अल्फा ब्रांड के आधार पर अपने नए अल्फा सीएनजी पैसेंजर और कार्गो वेरिएंट को लॉन्च करने की घोषणा की. अल्फा पैसेंजर डीएक्स बीएस 6 सीएनजी और अल्फा लोड प्लस ट्रिम्स में पेश किए गए, दोनों मॉडलों की कीमत ₹ 2.57 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है. इसके अतिरिक्त, कंपनी का कहना है कि सीएनजी वेरिएंट के साथ, ग्राहक डीजल कार्गो 3-व्हीलर्स की तुलना में ईंधन खर्च पर 5 साल में ₹ 4 लाख तक बचा सकते हैं. वाहन उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तेलंगाना, राजस्थान, महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, बिहार, झारखंड, केरल और मध्य प्रदेश में महिंद्रा डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे.

    mqr9s4iमहिंद्रा अल्फा डीएक्स पैसेंजर वेरिएंट 40.2 किमी/किलोग्राम का माइलेज देता है

    सुमन मिश्रा, सीईओ, महिंद्रा लास्ट मील मोबिलिटी लिमिटेड ने कहा, “नए अल्फा सीएनजी कार्गो और पैसेंजर की लॉन्चिंग हमें अपने ग्राहकों को उनकी विभिन्न गतिशीलता जरूरतों को पूरा करने के लिए इलेक्ट्रिक, डीजल और सीएनजी सहित कई विकल्पों की पेशकश करके एक पूर्ण श्रेणी का खिलाड़ी बनाती है. भारत के कुछ हिस्सों में सीएनजी स्टेशनों के बढ़ते घनत्व के साथ,अल्फा कार्गो और पैसेंजर भारी बचत की तलाश करने वालों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प होंगे.

    यह भी पढ़ें : महिंद्रा के यात्री वाहनों की बिक्री साल-दर-साल 65% बढ़ी

    सीएनजी वैरिएंट के कारण बचत के अलावा, महिंद्रा अल्फा डीएक्स पैसेंजर वैरिएंट पर सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ माइलेज भी प्रदान करता है क्योंकि यह एआरएआई परीक्षण में 40.2 किमी/किलोग्राम बचाता है जबकि अल्फा लोड प्लस वेरिएंट  38.6 किमी/किलोग्राम का माइलेज देता है. इसके अलावा,सीएनजी संस्करण 395 सीसी, वाटर-कूल्ड इंजन के साथ 23.5 एनएम पीक टॉर्क के साथ आता है, ट्रैफिक से आगे रहने में मदद करने के लिए कम गति पर लगभग 20 एनएम उपलब्ध है. वाहन ऊबड़-खाबड़ अल्फा प्लेटफॉर्म पर आधारित है, और महिंद्रा के अनुसार, पैसेंजर सीएनजी के साथ-साथ कार्गो सीएनजी वेरिएंट में 0.90 मिमी की सर्वश्रेष्ठ-इन-सेगमेंट शीट मेटल मोटाई है, जो उच्च स्थायित्व प्रदान करती है.

    qgi2u5ngमहिंद्रा अल्फा लोड प्लस वैरिएंट 38.6 किमी/किलोग्राम की ईंधन दक्षता का आंकड़ा प्रदान करता है

    महिंद्रा इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने कहा कि पूरे भारत में 800 से अधिक डीलर टच पॉइंट के साथ, महिंद्रा अल्फा सीएनजी का रखरखाव आसान पहुंच के भीतर है.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on April 5, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें