लॉगिन

महिंद्रा ने 31 जुलाई 2021 तक बढ़ाई सभी वाहनों की वारंटी और मुफ्त सर्विस

कंपनी ने ग्राहकों के सवालों और आवेदन के लिए ट्विटर हैंडल या ईमेल के ज़रिए जुड़ने का आग्रह किया है. जानें किन ग्राहकों को मिलेगा बढ़ी वारंटी का फायदा?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 24, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के चलते लगभग पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है. बहुत सी कंपनियों के साथ अब महिंद्रा ने भी अपने ग्राहकों की सहूलियत के लिए अपने सभी वाहनों पर वारंटी और सर्विस की अवधि बढ़ाने फैसला किया है. इसका मतलब महिंद्रा के वो तमाम ग्राहक जिनके वाहन की मुफ्त सर्विस 1 अप्रैल से 31 मई 2021 के बीच समाप्त हो रही है, कंपनी ने इसकी अवधि को 31 जुलाई 2021 तक बढ़ा दिया है. सिर्फ महिंद्रा ही नहीं, इस चुनौतीपूर्ण दौर में लगभग सभी बड़ी वाहन निर्माताओं ने मुफ्त सर्विस और वारंटी को आगे बढ़ाया है.

    qjsscssoलगभग सभी बड़ी वाहन निर्माताओं ने मुफ्त सर्विस और वारंटी को आगे बढ़ाया है

    महिंद्रा एंड महिंद्रा के ऑटोमोटिव डिविजन की सेल्स और कस्टमर केयर के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और हेड, सतिंदर सिंह बाजवा ने कहा कि, “कोविड-19 की दूसरी लहर में हमारे ग्राहक अपने वाहन की निर्धारित जांच और मरम्मत के लिए वर्कशॉप नहीं भेज पा रहे हैं. ऐसी कठिन परिस्थिति में हम उनके साथ खड़े हैं और वारंटी के साथ मुफ्त सर्विस की सुविधा को 31 जुलाई 2021 तक बढ़ा रहे हैं. हम अपने ग्राहकों को झंझट रहित सुविधाई दे रहे हैं जिसमें बिना घर से बाहर निकले ही डिजिटल रूप से खरीद और सर्विस का काम पूरा किया जा सकता है.”

    ये भी पढ़ें : निसान इंडिया ने कारों पर वारंटी और फ्री सर्विस की अवधि आगे बढ़ाई

    कंपनी ने महिंद्रा ग्राहकों के सवालों और आवेदन के लिए ट्विटर हैंडल या ईमेल के ज़रिए जुड़ने का आग्रह किया है. कंपनी ने पिछले साल भी लॉकडाउन लगने पर यही काम किया है. इसके अलावा महिंद्रा ने किसानों के लिए राहत प्लान नए महिंद्रा ट्रैक्टर की खरीद के साथ पेश किया है और यह ऑफर सिर्फ मई 2021 में मिलेगा. मारुति सुज़ुकी, ह्यून्दे, टाटा मोटर्स, टोयोटा, एमजी मोटर इंडिया, रेनॉ इंडिया, बजाज ऑटो, यामाहा इंडिया, मर्सिडीज़-बेंज़ और अन्य कई कंपनियों ने वारंटी और सर्विस की अवधि बढ़ाई है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें