लॉगिन

महिंद्रा फाइनेंस ने व्हीकल लीज़िंग और सब्सक्रिप्शन ब्रांड 'क्विक्लीज़' लॉन्च किया

महिंद्रा फाइनेंस ने क्विकलीज के लिए एक समर्पित डिजिटल प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जो ग्राहकों को अपने वाहनों को ऑनलाइन चुनने और किराये पर लेने की अनुमति देगा.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 17, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ग्रुप के एक हिस्से महिंद्रा फाइनेंस ने अपना वाहन लीज़िंग और सब्सक्रिप्शन कारोबार 'क्विक्लीज़' लॉन्च किया है. कंपनी ने सितंबर 2021 में नए व्यवसाय में आने की अपनी योजना की घोषणा की थी, जिसका उद्देश्य ग्राहकों के लिए आसान खरीद का अनुभव देना था. कंपनी ने क्विकलीज़ के लिए एक समर्पित डिजिटल प्लेटफॉर्म भी लॉन्च किया है, जो ग्राहकों को अपने वाहनों को ऑनलाइन चुनने और किराये पर लेने की अनुमति देगा. ग्राहक मासिक शुल्क पर अपनी आवश्यकता के आधार पर 24, 36, 48 या 60 महीने की अवधि के लिए वाहन की सदस्यता ले सकते हैं.

    dcoctar

    ग्राहक 24 से 60 महीने की अवधि के लिए वाहन की सदस्यता ले सकते हैं

    Quiklyz पंजीकरण, बीमा, रखरखाव, सड़क के किनारे सहायता आदि का ध्यान रखेगा, जो मासिक सदस्यता शुल्क का हिस्सा होगा. कोई डाउन पेमेंट, सेवा या रखरखाव शुल्क नहीं होगा. इसके अलावा, कार सफेद नंबर प्लेट के साथ आएगी और आरसी बुक व्यक्ति के नाम पर होगी. ग्राहकों को कार बेचने के बारे में भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं होगी, और वे अपने कार्यकाल की समाप्ति पर वाहन को वापस कर सकते हैं, लीज़ बढ़ा सकते हैं, उसे खरीद सकते हैं या अपग्रेड कर सकते हैं.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा ने अक्टूबर 2021 में बनाए 19,000 से अधिक यात्री वाहन

    Quiklyz बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, गुरुग्राम, हैदराबाद, मुंबई, नोएडा, पुणे जैसे मेट्रो शहरों में अपनी सेवाएं शुरू करेगी और अगले एक साल में 30 स्थानों को कवर करते हुए टियर- II शहरों सहित पूरे भारत में अपना विस्तार करेगी. आपको एक उदाहरण देने के लिए दिल्ली में महिंद्रा एक्सयूवी700 के लिए रु 29,099 प्रति माह देने होंगे.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें