लॉगिन

महिंद्रा रॉक्सर फेसलिफ्ट का आधिकारिक टीज़र जारी, मिलेगी बिल्कुल नई डिज़ाइन

महिंद्रा ने अमेरिकी बाज़ार के लिए आधिकारिक रूप से नई डिज़ाइन वाली ऑफ-रोडर महिंद्रा रॉक्सर का टीज़र जारी कर दिया है. जानें कितनी बदली नई महिंद्रा रॉक्सर?
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 20, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने अमेरिकी बाज़ार के लिए आधिकारिक रूप से नई डिज़ाइन वाली ऑफ-रोडर महिंद्रा रॉक्सर का टीज़र जारी कर दिया है. अपडेटेड महिंद्रा रॉक्सर के साथ नया लुक और कई कॉस्मैटिक बदलाव दिए जाने का अनुमान है. टीज़र इमेज में सामने आया है कि नई रॉक्सर को नए चेहरे के साथ बाज़ार में उतारा जाएगा जो संभवतः अगले हिस्से में लगी ग्रिल के इर्द-गिर्द सिल्वर सराउंड के साथ आएगी. अनुमान ये भी है कि महिंद्रा नई रॉक्सर एसयूवी के साथ नए हैडलैंप्स और पतली ग्रिल देने वाली है. कंपनी ने पहले ही ऐलान किया था कि नई रॉक्सर को पूरी तरह नई डिज़ाइन दी जाएगी और ये बात महिंद्रा ने अंतर्राष्ट्रीय ट्रेड कमिशन के सामने भी कही थी जब ये आरोप लगाया गया था कि महिंद्रा रॉक्सर की डिज़ाइन जीप रैगलर के समान है.

    j2j9u08oनई रॉक्सर को पूरी तरह नई डिज़ाइन दी जाएगी

    महिंद्रा ऑटोमोटिव ने इस आरोप का खंडन करते हुए कहा था कि रॉक्सर किसी भी तरह से एफसीए के ट्रेडमार्क का उल्लंघन नहीं कर रही है. महिंद्रा रॉक्सर का उत्पादन और निर्माण महिंद्रा ऑटोमोटिव नॉर्थ अमेरिका द्वारा किया जाता है जो मिशिगन के ऑबर्न हिल स्थित अमेरिकी बाज़ार के लिए महिंद्रा की सब्सिडिअरी  है. ये पुरानी जनरेशन थार पर आधारित है और इसकी अंडरपिनिंग से लेकर मशीनरी भी पुराने मॉडल से ही ली गई हैं.

    ये भी पढ़ें : एक्सक्लूसिव: नई महिंद्रा थार का लॉन्च इस साल अक्टूबर के बाद किया जाएगा

    mahindra roxor suvरॉक्सर का उत्पादन और निर्माण महिंद्रा ऑटोमोटिव नॉर्थ अमेरिका द्वारा किया जाता है

    महिंद्रा रॉक्सर ऑफ-रोडर एसयूवी में 2.5-लीटर का एम2डीआईसीआर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन लगाया गया है जो पहली जनरेशन महिंद्रा थार में लगाया गया था. एसयूवी में लगा इंजन 3,200 आरपीएम पर अधिकतम 61 बीएचपी पावर और 1,400-2,200 आरपीएम पर 195 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस ंइंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया है. एसयूवी के साथ 4डब्ल्यूडी और 2-स्पीड ट्रांसफर केस दिया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें