लॉगिन

महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को मिले 5 नए, सस्ते वेरिएंट

5 नए ट्रिम हैं - Z2 पेट्रोल (E), Z2 डीजल (E), Z4 पेट्रोल (E), Z4 डीजल (E) और Z4 डीजल (E) AWD. ये सभी मैनुअल गियरबॉक्स से लैस एंट्री और मिड-लेवल वेरिएंट हैं जो थोड़े सस्ते हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हमने हाल ही में आपको बताया था कि महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के दो बेस वेरिएंट्स में नए सुरक्षा फीचर विकल्प के रूप में जोड़े गए हैं. इसके तुरंत बाद ही अब कंपनी ने कार के पांच नए ट्रिम पेश किए हैं. यह हैं - Z2 पेट्रोल (E), Z2 डीजल (E), Z4 पेट्रोल (E), Z4 डीजल (E) और Z4 डीजल (E) AWD. ये सभी मैनुअल गियरबॉक्स से लैस एंट्री और मिड-लेवल वेरिएंट हैं जो थोड़े सस्ते हैं. इन वेरिएंट्स की एक्स-शोरूम कीमतें रु 12.49 लाख और रु 16.94 लाख के बीच रखी गई हैं.

    8a4ievgg

    स्कॉर्पियो-एन को हाल ही में क्रैश टेस्ट के नए दौर में मजबूत 5 स्टार की सुरक्षा रेटिंग मिली है.

    हाल ही में महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन ने भारत में बनी कारों के क्रैश टेस्ट के नए दौर में मजबूत 5 स्टार की सुरक्षा रेटिंग हासिल की है. कार ने एडल्ट ऑक्यूपेंट प्रोटेक्शन के लिए 5 स्टार रेटिंग पाई है. इसे एडल्ट ऑक्यूपेंट सुरक्षा में अधिकतम 34 में से 29.25 अंक मिले हैं. स्कॉर्पियो-एन ने बच्चों की सुरक्षा के लिए भी अच्छा प्रदर्शन किया और इसे अधिकतम 49 में 28.93 अंक मिले.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के सस्ते वेरिएंट्स को 3 नए सुरक्षा फीचर्स मिले

    यह अंक अहम हैं क्योंकि यह ग्लोबल NCAP के भारत क्रैश टेस्ट प्रोग्राम के लिए सुरक्षित कारों के नए अधिक कड़े नियमों के तहत किए गए हैं. महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन को इसके बेस वैरिएंट में टेस्ट किया गया था, जिसमें स्टैंडर्ड तौर पर दो एयरबैग, एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेक) और आइसोफ़िक्स चाइल्ड सीट एंकर मिलते हैं. थ्री पाइंट सीटबेल्ट की कमी ने पीछे बैठने वालों की सुरक्षा के स्कोर को कम कर दिया.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें