लॉगिन

महिंद्रा दीपावली के दौरान 1000 थार एसयूवी ग्राहकों को सौंपेगी

कार की डिलिवरी उपलब्ध वेरिएंट और पहले आने वाली बुकिंग के हिसाब से दी जाएगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 13, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा ने आज घोषणा की है कि इस साल दिवाली त्यौहार के दौरान देश भर में थार एसयूवी की 1,000 इकाइयों को ग्राहकों के हवाले किया जाएगा. डिलिवरी उपलब्ध वेरिएंट और पहले आने वाली बुकिंग के हिसाब से दी जाएगी. कंपनी ने 1 नवंबर को थार एसयूवी की डिलीवरी शुरू कर दी थी और हमने आपको पहले ही बताया था कि एसयूवी की 500 यूनिट 7 से 8 नवंबर के बीच ग्राहकों को सौंपी गई थीं. कंपनी ने नई थार को देश में 2 अक्टूबर 2020 को लॉन्च किया था.

    महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के ऑटोमोटिव डिविजन के सीईओ वीजय नाकरा के कहा, “हम इस साल चल रहे त्योहारी सीज़न के दौरान अपने ग्राहकों को हैप्पी थार-इन दिवाली' की शुभकामनाएं देते हैं. महिंद्रा में हमारा प्रयास है कि हम ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक उत्सव की खुशियां पहुंचाएं. इसलिए देश भर में 500 से अधिक नई थार की हमारी पहले मेगा डिलीवरी की सफलता के बाद, अब हम इसे एक कदम आगे ले जाने और दिवाली का उत्सव को मनाने के लिए 1,000 नई थार ग्राहकों के देते हुए खुश हैं."

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा थार AX STD और AX वेरिएंट वेबसाइट से हटे, कंपनी ने भारी मांग बताई वजह

    cak8ic6g

    महिंद्रा जनवरी 2021 से कार के मासिक उत्पादन के आंकड़ो को 3,000 तक ले जाएगी.

    कंपनी ने कहा है कि वह हर ग्राहक को व्यक्तिगत रूप से उनकी सही डिलीवरी की तारीख़ की जानकारी देने की प्रक्रिया में है, जो निश्चित रूप से ग्राहकों को यह समझने में मदद करेगा कि उन्हें अपनी एसयूवी के लिए कितना इंतजार करना होगा. महिंद्रा फिल्हाल प्रति माह लगभग 2,000 थार बनाती है जो इसकी कुल मांग से काफी कम है. अब जनवरी 2021 से कंपनी इस आंकड़ो को 3,000 तक ले जाएगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें