लॉगिन

महिंद्रा की आगामी XUV700 परीक्षण के समय तमिलनाडु में फिर से दिखाई दी

इस बार दिखा मॉडल उत्पादन के बहुत करीब का नज़र आ रहा है, हालांकि अब भी SUV पूरी तरह स्टिकर्स से ढंकी दिखाई दी है. जानें किन फीचर्स के साथ आएगी?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 30, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    महिंद्रा की आगामी XUV700 एक बार फिर तमिलनाडु में कांचिपुरम के नज़दीक परीक्षण के दौरान नज़र आई है जिसे हमारे एक दर्शक - राहिल क़ादिर ने अपने कैमरे में कैद किया है. इस बार दिखा मॉडल उत्पादन के बहुत करीब का नज़र आ रहा है, हालांकि अब भी SUV पूरी तरह स्टिकर्स से ढंकी दिखाई दी है. SUV की 5-स्लैट ग्रिल काफी अच्छी दिख रही है जिसके साथ दिया गया क्रोम का काफी सारा काम इसके लुक में बढ़ोतरी कर रहा है. XUV700 कंपनी के लाइन-अप में XUV500 की जगह लेगी. लंबे समय से SUV की टैस्टिंग भारत में जारी है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर मिलती रहती हैं और इसके नए-नए फीचर्स की जानकारी भी इनके साथ दी जाती रही है.

    0llu9bs8XUV700 कंपनी के लाइन-अप में XUV500 की जगह लेगी

    पिछली कंपनी ने महिंद्रा XUV700 की झलक जारी करते हुए ड्राइवर फटीग की जानकारी दी थी. Mahindra & Mahindra ने कार को स्मार्ट फिल्टर तकनीक दिए जाने की बात भी हाल में ही बताई है. इस तकनीक से केबिन में 99 प्रतिशत बैक्टीरिया और 95 प्रतिशत वायरस से सुरक्षा का दावा किया जा रहा है. XUV700 के साथ ऑटो बूस्टर हैडलैंप्स, पर्सनलाइज़्ड सेफ्टी अलर्ट्स, सेगमेंट में सबसे बड़ी पैनोरमिक सनरूफ और स्मार्ट डोर हैंडल्स मिलने वाले हैं. XUV700 के साथ पूरी तरह एलईडी हैडलैंप्स, एलईडी डीआरएल, नई बड़ी ग्रिल, स्पोर्टी अलॉय व्हील्स और नए एलईडी टेललाइट्स दिए जाएंगे.

    mhg2uj7XUV700 को स्मार्ट डोर हैंडल्स मिलने वाले हैं

    XUV700 को संभवतः 2.0-लीटर पेट्रोल डीज़ल इंजन विकल्पों में पेश किया जाएगा जिसमें पेट्रोल इंजन 187 बीएचपी ताकत के साथ 380 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला होगा. SUV मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ वैकल्पिक ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम में उपलब्ध होगी. नई SUV इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक्स और ऐडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम के साथ आएगी. इसके अलावा कार को 6 एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, आईसोफिक्स और चारों पहियों में डिस्क ब्रेक्स जैसे कई और फीचर्स मिलेंगे.

    ये भी पढ़ें : नई जनरेशन महिंद्रा स्कॉर्पियो फिर दिखी, इस बार मिली केबिन, फीचर्स की जानकारी

    नई महिंद्रा XUV700 के केबिन में मर्सिडीज़-बेंज़ स्टाइल का बड़ा सिंगल स्क्रीन दिया जाएगा जो इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के लिए स्प्लिट डिस्प्ले के साथ आएगा. पिछली स्पाय फोटोज़ की मानें तो इंटीरियर ट्रिम तुरपाई वाले फॉ लैदर के साथ दिखा है जो डुअल-टोन ब्लैक और बेज कॅम्बिनेशन में आया है. केबिन में संभवतः नई फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, सैटिन फिनिश वाले इंटीरियर ग्रैब हैंडल और क्रोम बेज़ल्स के साथ चौड़े एसी वेंट्स मिलेंगे. फीचर्स की बात करें तो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिए जा सकते हैं और हमें बिल्कुल आश्चर्य नहीं होगा अगर महिंद्रा XUV700 के साथ वायरलेस चार्जिंग मिले.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें