लॉगिन

2022 में 10 नई कारें लॉन्च करेगी मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी और सीईओ मार्टिन श्वेंक ने खुलासा किया कि जर्मन कार निर्माता इस साल देश में अपनी मायबाक, एएमजी और ईक्यू रेंज का विस्तार करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 12, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज-बेंज इंडिया 2022 के अंत तक देश में 10 नए कारें लाएगी, कंपनी ने आयोजित अपनी वार्षिक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी घोषणा की है. मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी और सीईओ मार्टिन श्वेन्क ने इन वाहनों के बारे में ज्यादा जानकारी दिए बिना खुलासा किया कि जर्मन कार निर्माता देश में अपनी मायबाक, एएमजी और ईक्यू रेंज का विस्तार करेगी, जिसमें नई मर्सिडीज-मायबाक एस-क्लास और मर्सिडीज-बेंज ईक्यूएस इलेक्ट्रिक सेडान शामिल होगी.

    gvr5s278

    नई पीढ़ी के एस-क्लास पर आधारित, मायबाक एस-क्लास मानक एस-क्लास से 180 मिमी लंबी है.

    भारत में इस साल पेश किए जाने वाली एक अहम कार मर्सिडीज-मायबाक एस-क्लास होगी, जिसने 2020 में एक नई पीढ़ी के रूप में अपनी वैश्विक शुरुआत की. नई पीढ़ी के एस-क्लास पर आधारित, मायबाक एस-क्लास मानक एस-क्लास से 180 मिमी लंबी है, जो अधिक रियर लेगरूम और बेहतर लक्जरी का वादा करती है. इसके बाद मर्सिडीज-बेंज ईक्यूएस इलेक्ट्रिक सेडान होगी, जो पिछले साल से कंपनी की भारत की वेबसाइट पर है, लेकिन अब इसे हरी बत्ती मिल गई है. यह कंपनी का भारत में दूसरा इलेक्ट्रिक मॉडल होगा, जो दो ट्रिम्स - EQS 450+ और EQS 580 4MATIC में उपलब्ध होगा.

    यह भी पढ़ें: इस साल भारत में लॉन्च को तैयार है मर्सिडीज़ बेन्ज़ EQS इलेक्ट्रिक सेडान

    अंत में, हम यह भी उम्मीद करते हैं कि मर्सिडीज़-बेंज़ इंडिया देश में नई सी-क्लास को पेश करेगी. नई मर्सिडीज़-बेंज़ सी-क्लास फ्लैगशिप एस-क्लास सेडान के समान दिखती है और यह पहले से काफी अलग है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें