लॉगिन

मर्सिडीज-बेंज और Evnnovator ने भारत में ईवी चार्जिंग सुविधा सुधारने के लिए मिलाया हाथ

MBRDI के एक पूर्व कर्मचारी द्वारा निर्मित, Evnnovator अपने मोबाइल ऐप -FICH के माध्यम से अपने उपयोगकर्ताओं को चार्जिंग स्टेशन खोजने, चार्ज करने और भुगतान करने के सभी तीन विकल्प प्रदान करता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 18, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मर्सिडीज-बेंज रिसर्च एंड डेवलपमेंट इंडिया (MBRDI) इलेक्ट्रिक वाहन धारकों को व्यापक ईवी चार्जिंग अनुभव प्रदान करने के लिए एक स्टार्टअप, Evnnovator  का समर्थन करने के लिए तैयार हो गई  है. MBRDI के एक पूर्व कर्मचारी द्वारा निर्मित, Evnnovator अपनी मोबाइल ऐप -FICH के माध्यम से अपने उपयोगकर्ताओं को चार्जिंग स्टेशन खोजने, चार्ज करने और भुगतान करने के सभी तीन विकल्प प्रदान करती है.

    इनोवेटिव मानसिकता को समर्थन करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करते हुए, (MBRDI) ने ईवी उद्योग पर शोध करने के लिए कर्मचारी से व्यापारी बनने के विचार का समर्थन किया. इसके बाद, इस कर्मचारी ने Evnnovator की स्थापना की, जो एक स्टार्ट-अप है, जिसका उद्देश्य अंतिम उपयोगकर्ताओं को एंड-टू-एंड EV चार्जिंग अनुभव प्रदान करके EV उद्योग को बदलना है.

    विकास पर टिप्पणी करते हुए, MBRDI के एमडी और सीईओ, मनु साले ने कहा, "पर्याप्त चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर ईवी को अपनाने के लिए आवश्यक शर्तों में से एक है. इसलिए, इन वाहनों के स्थायी संचालन के लिए चार्जिंग स्टेशन और उनकी उपलब्धता आवश्यक है."

    Evnnovator एक मल्टी-ब्रांड व्यापार है जिसका उपयोग कोई भी EV ग्राहक शहरों या राजमार्गों में चार्जिंग स्टेशनों का पता लगाने के लिए कर सकता है. कंपनी का सॉल्यूशन FICH (फाइंड चार्जर) ऐप एक एंड-यूज़र को कई चार्जिंग पॉइंट ऑपरेटरों से डाटा एकत्र करके निकटतम उपलब्ध EV चार्जिंग स्टेशन खोजने की अनुमति देगा.

    अक्टूबर 2022 से यह ऐप आईओएस और एंड्रॉइड डिवाइस पर डाउनलोड की जा सकेगी. Evnnovator को एक तकनीक-केंद्रित EV चार्जिंग इन्फ्रास्ट्रक्चर कंपनी-चार्ज ज़ोन द्वारा भी समर्थन दिया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें