लॉगिन

31 अगस्त 2022 को लॉन्च होगी एमजी ग्लॉस्टर फेसलिफ्ट

नई एमजी ग्लॉस्टर भारत में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव के साथ पेश किया जाएगा. इसके अलावा ADAS लेवल 2 तकनीक के साथ पेश किया जा सकता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 29, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी ने 31 अगस्त 2022 को भारत में नई 'एडवांस्ड ग्लॉस्टर' के लॉन्च को टीज़ किया है. एमजी ग्लॉस्टर को भारत में 2020 में लॉन्च किया गया था, ग्लॉस्टर लगभग दो वर्षों से भारत में बिक्री पर है. बदली हुई 2022 ग्लॉस्टर के परीक्षण मॉडल को ऑनलाइन सामने आए हैं. पूरी तरह से ढके हुए परीक्षण मॉडलों के डिजाइन में बहुत कम बदलाव किए हैं, हालांकि हम अलॉय व्हील्स के लिए नए डिजाइनों के साथ-साथ ट्विक्ड लाइट क्लस्टर जैसे बदलाव देख सकते थे.

    यह भी पढ़ें: एमजी ने दिखाई नई पीढ़ी की हेक्टर की एक झलक, नज़र आई बदली हुई दमदार ग्रिल

    कैबिन की बात करें तो इसमें कॉस्मेटिक बदलावों की भी उम्मीद कर सकते हैं जैसे कि संशोधित अपहोल्स्ट्री विकल्प और रंग के साथ-साथ फीचर्स की सूची में बदलाव किया जा सकता है. पूरी तरह से फीचर से भरी हुई ग्लॉस्टर निश्चित रूप से इस मामले में कमी नहीं थी, हालांकि हम उम्मीद कर सकते हैं कि एमजी के फीचर्स आगे भी बढ़ाए जा सकते हैं.

    Glosterबदली हुई 2022 ग्लॉस्टर के परीक्षण मॉडल को भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया है

    12.3 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, एयर प्यूरीफायर के साथ थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 12-वे एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, कनेक्टेड कार फीचर्स और एडीएएस फंक्शन और फोर-व्हील ड्राइव जैसी तकनीक की उम्मीद कर सकते हैं. हालांकि एमजी अधिक कार्यक्षमता प्रदान करने के लिए कनेक्टेड तकनीक और ADAS फीचर्स को अपग्रेड कर सकता है. 2020 में आने पर ग्लॉस्टर को लेवल 1 ADAS फीचर प्राप्त हुआ था. उम्मीद है कि नई ग्लॉस्टर को एस्टोर के समान लेवल 2 में अपग्रेड किया जा सकता है.

    इंजन की बात करें तो इसमें 2.0-लीटर टर्बो और 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो डीजल इकाइयों की वर्तमान इंजन को बढ़ाया जा सकता है. लोअर स्पेक टर्बो-डीजल इंजन वर्तमान में 160 बीएचपी और 375 एनएम विकसित करता है, जिसमें ट्विन-टर्बो यूनिट 215 बीएचपी और 480 एनएम है. ट्रांसमिशन मौजूदा मॉडल की तरह सिंगल 8-स्पीड ऑटोमैटिक यूनिट होगा. पहले की तरह 2022 एमजी ग्लॉस्टर एसयूवी में वैरिएंट के आधार पर RWD और 4WD सिस्टम मिलेंगे.

    बदली हुई ग्लोस्टर फुल-साइज एसयूवी स्पेस में टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देगी. उम्मीद है कि कीमतें मौजूदा मॉडल से ज्यादा होंगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें