लॉगिन

एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट की लीक हुई तस्वीरों में दिखा एसयूवी का बाहरी डिजाइन

नई तस्वीरें आने वाली हेक्टर फेसलिफ्ट के बाहरी हिस्से को पूरी तरह से दिखाता हैं.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 29, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी हेक्टर फेसलिफ्ट की नई तस्वीरें अब ऑनलाइन साझा की गई हैं, जिसमें बदली हुई एसयूवी के बाहरी हिस्से का पूरी तरह से खुलासा हो गया है. एमजी ने आधिकारिक तौर पर इस साल की शुरुआत में फेसलिफ्टेड एसयूवी के कैबिन का खुलासा किया था, जिसमें हाल ही में ऑनलाइन सामने आई इस कार की तस्वीर सामने आई थी. तस्वीर में केवल एसयूवी के सामने की ओर एक नज़र देखने को मिलता है, नई तस्वीरें पीछे और किनारे के बदलावों पर एक नज़र डालती हैं.

    यह भी पढ़ें: 2023 एमजी हेक्टर भारत में 5 जनवरी 2023 को होगी पेश

    MG

    जैसा कि पिछली रिपोर्टों में बताया गया है, बदली हुई बाहरी डिज़ाइन का सेंटर पॉइंट नई ग्रिल है. नई ग्रिल विशेष रूप से बड़ी है और इसमें काफी मात्रा में क्रोम का इस्तेमाल किया गया है. एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप ऊपरी ग्रिल के दोनों ओर हैं, जबकि मुख्य हेडलैंप बम्पर पर नीचे की ओर अपनी स्थिति बनाए रखते हैं.

    MG

    साइड की तस्वीरों से पता चलता है कि एसयूवी में थोड़ा बदलाव आया है, जो कि एसयूवी पर वर्तमान में उपलब्ध अलॉय व्हील्स पर भी है. ये भारत में अंतिम प्रोडक्शन के लिए बदल सकते हैं. पीछे की ओर, टेल-लैंप को एक लाल बदली हुई पट्टी के बीच ब्लैक-आउट गार्निश के साथ एक बदला गया है. बम्पर को भी फेसलिफ़्टेड मॉडल के लिए फिर से डिज़ाइन किया गया है, जबकि मॉडल का नाम अब टेलगेट की चौड़ाई में लिखा हुआ है.

    इस बीच इंटीरियर में पूरी तरह से ओवरहाल किए गए डैशबोर्ड सहित बड़े परिवर्तन किये गए हैं. डैशबोर्ड का डिज़ाइन सेंटर कंसोल के साथ बिल्कुल नया है, जिसमें अब 14-इंच की टचस्क्रीन (वर्तमान 10.4-इंच से ऊपर) भी बड़ी है. ऊपरी और निचले डैशबोर्ड को एक इनसेट सेक्शन द्वारा अलग किया जाता है, जिसमें ऊपरी और निचले दोनों हिस्सों में एयर-कॉन वेंट्स होते हैं, जिसमें डबल सिलाई के साथ सॉफ्ट-टच सामग्री का उपयोग होता है.

    इंजन विकल्पों की पुष्टि होना अभी बाकी है, हालांकि हम उम्मीद करते हैं कि हेक्टर फेसलिफ्ट मौजूदा मॉडल से फिएट-सोर्स किए गए 2.0-लीटर डीजल और 1.5-लीटर पेट्रोल इंजनों के साथ जारी रहेगी.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 29, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें