लॉगिन

अब अपनी पुरानी कारें भी ख़रीदेगी और बेचेगी एमजी मोटर इंडिया

MG Reassure नाम से शुरु किए कार्यक्रम के तहत कारों को 160 अलग तरीके के टेस्ट के गुज़रना होगा जिसके बाद ही उनको ख़रीदा और बेचा जा सकेगा.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 24, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर ने अपने भारतीय सफर में एक नई दिशा की ओर कदम रखा है. कंपनी के कहा है कि नई के साथ अब वह बाज़ार में अपनी पुरानी कारें भी ख़रीदेगी और बेचेगी. यह कारें MG Reassure नाम से शुरु किए कार्यक्रम के तहत बेची जाएंगी. इसका यह भी उद्देश्य है कि डीलरशिप पर MG के मौजूदा ग्राहकों को अपनी कारों पर बढ़िया मूल्य दिया जा सके. ऐसा कारों को 160 अलग तरीके के टेस्ट के गुज़रना होगा जिसके बाद ही उनको ख़रीदा और बेचा जा सकेगा.

    bbdhu0tg

    इसका यह भी उद्देश्य है कि डीलरशिप पर MG के मौजूदा ग्राहकों को अपनी कारों पर बढ़िया मूल्य दिया जा सके.

    कंपनी के मौजूदा ग्राहक अपनी पुरानी कारों के किसी नई कार के साथ बदल भी सकते हैं. एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी गौरव गुप्ता ने कहा, “एमजी Reassure  प्रोग्राम के माध्यम से, हम एमजी के सर्वश्रेष्ठ रीसेल वैल्यू के पारदर्शिता, तेज़ी, सुकून और भरोसा देने वाला एक प्लेटफॉर्म बनाना चाहते हैं जिससे भारत भर में हमारे ग्राहकों को बढ़िया कारें मिल सकें. यह पहल ग्राहकों को हमारे पास रोके रखेगी और वह जब चाहें एमजी परिवार के भीतर रहते हुए अपनी कार बदल सकते हैं”

    यह भी पढ़ें: एमजी मोटर इंडिया ने ज़ूमकार के साथ कार सदस्यता कार्यक्रम शुरू किया

    v567blro

    पुरानी कारों पर 3 साल और असीमित किमी वारंटी, 3 साल की रोड साइड सहायता और 3 मुफ्त सर्विस मिलेंगी.  

    कंपनी की मानें तो उसकी वाहनों को पुराने कार बाज़ार में बढ़िया कीमत मिलती है, जा सेगमेंट की बाकी कारों से बेहतर है. उद्योग रिपोर्टों के आधार पर, एक वर्ष के उपयोग के बाद एमजी हेक्टर का मूल्य अपने ख़रीदे गए दाम के 95-100% की सीमा में रहता है. जिन कारों की इस कार्यक्रम के तहत ख़रीदा जाएगा उनको 3 साल और असीमित किमी वारंटी, 3 साल की रोड साइड सहायता और 3 मुफ्त सर्विस मिलेंगी. कंपनी की मानें तो यह देश में पुरानी कारों पर दी जाने वाली सुविधाओं में सबसे बेहतर में से एक है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें