लॉगिन

नई पीढ़ी की एमजी हेक्टर में मिलेगा 14 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, कंपनी ने दिखाई झलक

हेक्टर की नई पीढ़ी भी इस दिशा में आगे बढ़ रही है क्योंकि इसमें 14 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो एमजी मोटर इंडिया इसे देश का सबसे बड़ा पोर्ट्रेट इंफोटेनमेंट सिस्टम बनाएगा.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 26, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया भारत में हेक्टर का नई पीढ़ी का मॉडल लाने के लिए पूरी तरह तैयार है. हम इसके बारे में कैसे जानते हैं? खैर, कंपनी ने हाल ही में एक नए 14-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम को टीज़ है जो हेक्टर पर मिलने वाले फीचर्स का हिस्सा होगा. हम उम्मीद करते हैं कि अगस्त में कार से पर्दा उठ सकता है और सितंबर 2022 में इसके लॉन्च होने की उम्मीद होगी. हेक्टर ने अगस्त 2019 में एमजी मोटर इंडिया के लिए भारतीय बाजार में प्रवेश किया था और तब से, कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में 3 नई एसयूवी और 1 इलेक्ट्रिक एसयूवी कार को जोड़ा है. 2019 में लॉन्च हुई हेक्टर पहले से ही Baojun 530 के फेसलिफ्ट पर आधारित थी, जिसे वैश्विक बाजारों के लिए SAIC-GM-Wuling द्वारा निर्मित किया गया है. कार की एक नई पीढ़ी तब तैयार थी और हम जल्द ही इसे इस साल भारतीय बाजारों में देखेंगे.

    Hectorहेक्टर पर नेविगेशन जो पहले टॉम टॉम से था, को MAPPLS और MapMyIndia से बदल दिया जाएग

    2019 में, एमजी मोटर इंडिया ने हेक्टर को लेकर एक बड़ा बयान दिया था, जिसमें यह कहा गया था कि यह एक एसयूवी है, जो किसी अन्य कार के मुकाबले बेहतर फीचर्स से भरी है. हेक्टर की नई पीढ़ी भी इस दिशा में आगे बढ़ रही है क्योंकि इसमें 14 इंच का बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो कि किसी भी कार में मिलने वाला देश का सबसे बड़ा पोर्ट्रेट इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा. जानकारी के लिए बता दें इससे पहले हेक्टर में 10.4-इंच का सिस्टम मिलता था. इंफोटेनमेंट सिस्टम कई फीचर्स के साथ आएगा, जिसमें नए ऐप भी शामिल हैं, साथ ही एयर-कॉन, ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और अन्य जैसे अन्य कार्यों तक आसानी से पहुंचा जा सकता है. इसके अलावा, हम उम्मीद करते हैं कि हेक्टर एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम या एडीएएस के साथ भी उपलब्ध होगी जो निश्चित रूप से इस सेगमेंट में आगे बढ़ेगा.

    स्टाइल के मामले में हमें नई पीढ़ी की हेक्टर के बारे में अधिक जानने के लिए इंतजार करना होगा और थोड़े वक्त में ही साफ हो पाएगा कि इसमें क्या कुछ मिलेगा, लेकिन कार के जल्द लॉन्च होने की उम्मीद को देखते हुए, हमारे पास जल्द ही और विवरण आएंगे. हम लुक्स में एक महत्वपूर्ण बदलाव के साथ एक अधिक शक्तिशाली इंजन की भी उम्मीद करते हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें