लॉगिन

एमजी मोटर इंडिया कोरोनावायरस की लड़ाई में 100 हेक्टर एसयूवी देगी

कोरोनावायरस का मुकाबला करने के लिए कंपनी ने वेंटिलेटर बनाने का काम भी शुरू कर दिया है. स्वच्छता किट, पीपीई किट, सर्जिकल मास्क, दस्ताने, सैनिटाइज़र, सैनिटाइज़र स्प्रे और राशन किट भी बांटे जा रहे हैं.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 22, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    एमजी मोटर इंडिया ने कोरोनोवायरस महमारी से मुकाबला करने के लिए एक अहम कदम उठाया है. कंपनी ने अपनी 100 गाड़ियों को डॉक्टरों, चिकित्सा कर्मचारियों, पुलिस और स्थानीय सरकारी अधिकारियों की आवाजाही के लिए तैनात कर दिया है. यह हेक्टर एसयूवी मई 2020 के अंत तक देश भर में सामुदाय की सेवा में चलती रहेंगी. ठीक ऐसा ही  कदम एमजी मोटर यूके ने भी लिया है जिसने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए पूरे ब्रिटेन में एनएचएस एजेंसियों को 100 जेडएस ईवी दी हैं.

    mdu9u7j8

    ब्रिटेन में एनएचएस एजेंसियों को 100 जेडएस ईवी भी दी गई हैं.

    बीमारी को हराने के लिए राष्ट्रीय प्रयास का समर्थन करने के लिए इन 100 हेक्टर एसयूवी को मुफ्त में प्रदान किया जाएगा. सभी कारों को ईंधन और ड्राइवरों के साथ पेश किया जाएगा और यह सुनिश्चित करने के लिए उपयोग किया जाएगा कि इस संकट में डॉक्टर, चिकित्सा कर्मचारी, पुलिस और स्थानीय सरकारी अधिकारी सुरक्षित रूप से यात्रा कर सकें. कारों को राज्य सरकार के नियमों के अनुसार लॉकडाउन के दौरान डीलरों के नेटवर्क द्वारा उपलब्ध कराया जाएगा.

    एमजी मोटर इंडिया ने पहले ही वेंटिलेटर बनाने पर काम भी शुरू कर दिया है. इसके अलावा कंपनी ने स्वास्थ्य और स्वच्छता किट, पीपीई किट, सर्जिकल मास्क, दस्ताने, सैनिटाइज़र, सैनिटाइज़र स्प्रे और राशन किट भी कोरोनावायरस खतरे से निपटने के लिए बांटे हैं.

    q75gqf28

    आशा और एकजुटता फैलाने के प्रयास में कंपनी के कर्मचारियों और डीलरों ने एक गीत भी बनाया है.

    इन अनिश्चित समय के दौरान आशा और एकजुटता फैलाने के प्रयास में, एमजी मोटर इंडिया के कर्मचारियों और डीलरों ने साथ आकर एकजुटता का गीत तैयार किया है. इस गीत का शीर्षक है 'रफतार वही होगी' और कंपनी ने इस रचना के लिए डॉ. राहत इंदौरी और दिल्ली स्थित सूफी रॉक बैंड फरीदकोट के साथ सहयोग किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें