लॉगिन

मोटो मोरिनी Seiemmezzo 6 1/2 रेंज भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 6.89 लाख से शुरू

आदिश्वर ऑटो राइड द्वारा समर्थित मोटो मोरिनी, जो बेनेली और कीवे ब्रांडेड मॉडल भी बेचती है ने भारत में Seiemmezzo 6 1/2 रेंज लॉन्च की है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अक्तूबर 11, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मोटो मोरिनी ने भारत में अपनी Seiemmezzo 6 1/2 रेंज की कीमतों की घोषणा की. Seimmezzo रेंज के तहत दो मॉडल हैं, स्क्रैंबलर और रेट्रो स्ट्रीट. मोटरसाइकिलों की कीमत रु. 6.89 लाख से शुरू होती है और रु. 7.10 लाख (एक्स-शोरूम) तक जाती है. स्क्रैंबलर और रेट्रो स्ट्रीट के लिए कुल तीन वेरिएंट हैं. मोटरसाइकिल मोटो मोरिनी से बिक्री पर दो मॉडलों में से एक है, दूसरा मॉडल X-Cape मिड-साइज ADVs है.

    2
    Seiemmezzo 6 1/2 रेट्रो स्ट्रीट

    मोटो मोरिनी Seiemmezzo 6 1/2 स्क्रैंबलर कीमत
    मैटे ग्रे रु. 6,89,000
    मस्टेलिज व्हाइट रु. 6,99,000
    मिलानो रेड रु. 6,99,000
    मोटो मोरिनी Seiemmezzo 6 1/2 रेट्रो स्ट्रीट कीमत
    इंडिगो ब्लू रु. 6,99,000
    मैटे ग्रीन रु. 7,10,000
    ग्रेफाइट ब्लैक रु. 7,10,000

    यह भी पढ़ें: भारत में दोबारा कदम रखेगा इतालवी मोटरसाइकिल ब्रांड मोटो मोरिनी

    एसोसिएशन के बारे में बोलते हुए, विकास झाबख, एमडी, आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “हम मोटरसाइकिलों के लिए मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं. मोटो मोरिनी उत्पाद मेड इन इटली उत्कृष्टता और प्रतिष्ठा के प्रतीक हैं, जो बेहतर गुणवत्ता और एक अद्वितीय सवारी अनुभव को बढ़ावा देता है. सुपरबाइक सेगमेंट में ब्रांड की काफी संभावनाएं हैं और मुझे यकीन है कि हम जल्द ही भारतीय सड़कों पर XCape और Seiemmezzo मॉडल देखेंगे.

    2
    Seiemmezzo 6 1/2  स्क्रैम्बलर

    मोटो मोरिनी XCape 650 एडवेंचर बाइक के समान 649 cc इंजन प्लेटफॉर्म पर आधारित है, Seiemmezzo स्क्रैंबलर और रेट्रो स्ट्रीट एक विशिष्ट स्क्रैम्बलर-स्टाइल पैकेज पेश करते हैं. स्क्रैम्बलर बेशक, ऑफ-रोड उपयोग और रोजमर्रा की सवारी दोनों के लिए डिज़ाइन किया गया है, जबकि रेट्रो स्ट्रीट, जैसा कि नाम से पता चलता है, मुख्य रूप से सड़क उपयोग के लिए है, लेकिन इसे बिना फेयरिंग के कैफे रेसर की तरह स्टाइल किया गया है. दोनों मोटरसाइकिलों में आकर्षक नियो-रेट्रो डिज़ाइन मिलता है.

    दोनों मोटरसाइकिलों में 649 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है जो 8,250 आरपीएम पर 55 बीएचपी और 7,000 आरपीएम पर 54 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करती है. इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. मोटरसाइकिलों पर अन्य विशेषताओं में ब्रेम्बो ब्रेक, बॉश से डुअल चैनल एबीएस, पिरेली टायर, केवाईबी सस्पेंशन, 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन और डीआरएल के साथ एक एलईडी प्रोजेक्टर हेडलाइट शामिल हैं.
     

    Calendar-icon

    Last Updated on October 11, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें