लॉगिन

2022 मारुति सुजुकी बलेनो की नई एलईडी टेललाइट्स का खुलासा हुआ

मारुति सुजुकी ने नई पीढ़ी की बलेनो के लिए एक नया टीज़र वीडियो जारी किया है, जिसमें पहली बार कार की नई डिज़ाइन की गई एलईडी टेललैंप का खुलासा किया गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 9, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    मारुति सुजुकी इंडिया इस महीने भारत में नई पीढ़ी की बलेनो प्रीमियम हैचबैक लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. कार का लॉन्च 23 फरवरी को होने की उम्मीद है और इसके लिए बुकिंग पहले ही रु 11,000 के टोकन के साथ शुरू हो चुकी है. कंपनी ने अब कार का एक नया टीज़र वीडियो जारी किया है, और इसमें हमें कार की नई एलईडी टेललैंप देखने को मिल रही हैं. मौजूदा मॉडल की तुलना में, ये नए मॉडल में ज्यादा पैनी दिखती हैं और इन्हें नया एलईडी लाइट सिग्नेचर पैटर्न भी मिलता है.

    टीज़र वीडियो से कुछ ऐसे तत्वों का भी पता चलता है जो हम पहले के टीज़र या जासूसी तस्वीरों में देख चुके हैं. इसमें नया चेहरा शामिल है, जिसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स के लिए नए सिग्नेचर पैटर्न के साथ पैनी एलईडी हेडलैम्प्स और इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर्स शामिल हैं. मारुति सुजुकी बलेनो को नए बंपर और नए अलॉय व्हील भी मिलेंगे.

    यह भी पढ़ें: 23 फरवरी को भारत में लॉन्च होगी नई मारुति सुजुकी बलेनो

    नई 2022 बलेनो में ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ एक बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलने की उम्मीद है. साथ ही कार ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और सेगमेंट में पहली बार दिखे हेड-अप डिस्प्ले (HUD) यूनिट के साथ आएगी. इसकी पहले की तरह 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ ही आने की उम्मीद. अफवाह यह है कि नई बलेनो को 5-स्पीड एजीएस (ऑटो गियर शिफ्ट) मिल सकता है जो सीवीटी गियरबॉक्स की जगह लेगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें